बिजनौर : अनाज व्यापारी ने बाइक पर सवार अपने दोस्तों से मरवाई थी गोली, कर्ज से बचने के लिए रची लूट की साजिश,

 
बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र में कर्ज से बचने के लिए एक फार्म के मालिक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और खुद पर गोली चलवा ली। इसके बाद 4 लाख 80 हजार रुपये की लूट का शोर मचा दिया। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच की तो मामला कुछ और ही निकला।  पुलिस ने आज घटना का खुलासा कर दिया। Read Also:-बिजनौर : मामा ने बेटों के साथ मिलकर भांजों को मारा चाकू, एक भांजे की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

 

यह पूरा मामला बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र का है। सहसपुर के मोहल्ला अफगान निवासी 25 वर्षीय नाजिम पुत्र लियाकत सहसपुर में ही अपनी खेतीबाड़ी करता है। इस फार्म के जरिए वह गेहूं, धान और सरसों की खरीद-फरोख्त करते हैं। बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे नाजिम बाइक लेकर जा रहा था। नाजिम के मुताबिक उसके बैग में 4 लाख 80 हजार रुपये थे, जिसे वह किसी को देने जा रहा था। 

 

 

सख्ती से पूछताछ की गई सच तो उगल दिया 
दानिश काफी समय से अपने पैसों की मांग कर रहा था। लेकिन नाजिम पैसे देने में  आनाकानी कर रहा था। उधार लिए पैसे चुकाने से बचने के लिए नाजिम ने ही लूट की साजिश रची। इसमें नाजिम ने अपने दो और दोस्तों इंतजार और अजीम के साथ मिलकर यह योजना बनाई। नाजिम ने दोनों से 15 हजार रुपये तय किए। स्वाट सर्विस लांस और पुलिस टीम ने सहसपुर निवासी इंतजार पुत्र अलीजान और अजीम पुत्र हनीफ से पूछताछ की तो दोनों ने पूरी कहानी पुलिस को सच-सच बता दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।