बिजनौर : परिजनों पर टूटा गम का पहाड़, मेरठ में उपचार के दौरान शिक्षिका की हुई मौत, कोचिंग सेंटर में घुसकर छात्र ने मारी थी गोली, 

बिजनौर निवासी शिक्षिका की मेरठ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। एकतरफा प्यार में एक छात्र ने कंप्यूटर सेंटर में घुसकर टीचर को गोली मार दी थी।
 
बिजनौर में कंप्यूटर सेंटर में एक छात्र ने क्लास रूम में घुसकर शिक्षिका को गोली मार दी। गंभीर हालत में टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज शिक्षिका की मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के विदुर कुटी रोड स्थित आरसीटीआई कंप्यूटर सेंटर का है।READ ALSO:-मेरठ: स्क्रैप कारोबारी ने पत्नी की गोली मार कर ले ली जान, बिस्तर के नीचे मिला शव, सगी बहनों की एक ही परिवार में हुई थी शादी

एकतरफा प्यार के चलते छात्र ने कंप्यूटर सेंटर में घुसकर शिक्षिका को गोली मार दी थी। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्तौल भी बरामद कर ली है.

 

शुक्रवार को बिजनौर के एक कंप्यूटर सेंटर में एक शिक्षिका छात्रों को पढ़ा रही थी। करीब साढ़े दस बजे सेंटर का पूर्व छात्र प्रशांत कंप्यूटर सेंटर के अंदर घुसा और तमंचे से शिक्षिका को गोली मारकर भाग गया। गोली चलते ही सेंटर में अफरा-तफरी मच गई और छात्र-छात्राएं डर गए। 

 

आरोपी प्रशांत ने कंप्यूटर सेंटर से डीएमटी और टेली का कोर्स किया था, जो साल 2022 में पूरा हुआ। बताया गया कि आरोपी तभी से टीचर से बात करने की कोशिश कर रहा था। गुरुवार को भी वह सेंटर पहुंचा और कोर्स की दोबारा प्रैक्टिस करने को कहा। इसके बाद शुक्रवार को वह फिर कंप्यूटर सेंटर पहुंचा और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी प्रशांत पुत्र लवकुश निवासी शादीपुर को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा बरामद कर लिया।