UP : पहले शराब पीकर जमकर की मारपीट, फिर रेडिसन होटल की पहली मंजिल से युवक को नीचे फेंका, दोस्त बचाने आया तो...Video 

राजेंद्र नगर निवासी कारोबारी संजय अग्रवाल का केमिकल सप्लाई का कारोबार है। संजय के मुताबिक, ड्राई फ्रूट कारोबारी ब्रजसूरी के भाई ने शनिवार शाम होटल रेडिसन में रोका का आयोजन किया था, जिसमें उनके बेटे सार्थक अग्रवाल शामिल हुए थे। कीर्तिनगर निवासी तुषार मित्तल और प्रेमनगर निवासी नंदिकर सक्सेना भी अपने बेटे के साथ थे। पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया है।
 
ट्रेडर्स सिक्योरिटी फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और केमिकल सप्लाई कारोबारी संजय अग्रवाल के बेटे सार्थक अग्रवाल को आरोपियों ने होटल रेडिसन की पहली मंजिल से फेंक दिया, जिससे उनकी हालत गंभीर है। पूरे शरीर के साथ-साथ मुंह और सीने पर भी गंभीर चोटें हैं। सार्थक का SRMS में इलाज चल रहा है। डॉक्टर हर पल स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। Read Also:-बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की भीषण सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, बहन ICU में भर्ती, CCTV में कैद हुआ ये भयानक मंजर

 

राजेंद्र नगर निवासी कारोबारी संजय अग्रवाल का केमिकल सप्लाई का कारोबार है। संजय के मुताबिक, ड्राई फ्रूट कारोबारी ब्रजसूरी के भाई ने शनिवार शाम होटल रेडिसन में रोका का आयोजन किया था, जिसमें उनके बेटे सार्थक अग्रवाल शामिल हुए थे। कीर्तिनगर निवासी तुषार मित्तल और प्रेमनगर निवासी नंदिकर सक्सेना भी अपने बेटे के साथ थे। समारोह में जनकपुर निवासी कपड़ा व्यवसायी रिद्दिम अरोड़ा और उनके पिता सतीश अरोड़ा दोनों नशे में थे। 

 


बचाने आये दोस्त को नीचे गिराने का प्रयास
रात करीब पौने तीन बजे दोनों बिना वजह उनके बेटे सार्थक को गालियां देने लगे। जब सार्थक ने मना किया तो उन्होंने जान से मारने की नियत से उसकी पिटाई कर दी। फिर बेटे को होटल की पहली मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों का दुस्साहस यहीं नहीं रुका। बेटे को बचाने आये उसके दोस्त नंदिकर को भी नीचे गिराने की कोशिश की गयी। रिद्दिम में बेहोश पड़े उसके बेटे को लात-घूंसों से पीटा। जान से मारने की नियत से बंदूक निकाल ली। घटना की जानकारी जब संजय अग्रवाल तक पहुंची तो वह सन्न रह गए।

 

इधर, किसी तरह दोस्तों ने घायल सार्थक को SRMS में भर्ती कराया। तभी सार्थक के पिता संजय अग्रवाल के साथ पहुंचे। रविवार को उसने इज्जतनगर पुलिस को पूरी घटना बताई। इज्जतनगर पुलिस जांच के लिए होटल पहुंची। फिर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। उनके फोन नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन की जानकारी जुटाई जा रही है।

 

घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है
पूरी घटना के दौरान होटल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी सामने आई है। सामने आए दो मिनट 12 सेकेंड के फुटेज में आरोपी सार्थक को पीटते नजर आ रहे हैं। इसके लिए वह माफी भी मांग रहे हैं। इसके बावजूद आरोपी उसे खींचकर पहली मंजिल से नीचे फेंक देते हैं। जब उसका दोस्त उसे बचाने के लिए आगे आता है तो वह भी उसे नीचे गिराने की कोशिश करता है। किसी तरह वह अपनी जान बचाता है। यह घटना मुख्य द्वार के पहली मंजिल पर हुई थी।

 

शिकायत पत्र के आधार पर मामले में आरोपी रिधिम अरोड़ा और उसके पिता सतीश अरोड़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है।- जयशंकर सिंह, इंस्पेक्टर, इज्जतनगर।