UP : सांड ने मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को पटक-पटक कर मार डाला, रिटायर गन्ना प्रबंधक पर सींग से बार-बार करता रहा हमला-वीडियो  

 स्थानीय लोगों का कहना है कि लोग सांड से काफी परेशान थे। वह आए दिन राहगीरों पर हमला करता था। इसकी शिकायत कई बार नगर निगम में की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 
 
उत्तर प्रदेश के पशुधन मंत्री धर्मपाल और वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार के शहर बरेली से सांड के हमले से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। शहर की सेंट्रल स्टेट कॉलोनी में सुबह टहलने निकले एक सेवानिवृत्त गन्ना प्रबंधक को आवारा सांड ने पटक-पटक कर मार डाला। हिंसक हो चुका सांड लगातार उन्हें सींगों से मारता रहा। वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।READ ALSO:-मेरठ : प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव, भाई बोला-शादीशुदा प्रेमिका ने उस के भाई को बुलाकर की हत्या

 

सांड को पकड़ने पहुंची नगर निगम की टीम ने उसके गले में रस्सी डाल दी। गले में रस्सी फंसने से बैल की भी मौत हो गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहती थी लेकिन मृतक के बेटे ने कोई भी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

 

 

सड़क पर पड़ा रिटायर गन्ना मैनेजर का शव
सुबह इलाका सुनसान होने के कारण कर्ण शंकर का शव वहीं पड़ा रहा। काफी देर बाद जब वह घर नहीं पहुंचे तो उनका बेटा अक्षय उन्हें देखने के लिए घर से बाहर आया। उसने अपने पिता को लहूलुहान हालत में देखा और एक निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर जब इलाके के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो सांड के हमले की फुटेज सामने आई जो तेजी से वायरल हो रही है। 

 

सांड के गले में डाला गया रस्सा और इससे उसकी मौत हो गई।
घटना से क्षेत्र के लोगों में आवारा पशुओं को लेकर नगर निगम के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। सांड को पकड़ने के लिए नगर निगम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने सांड को पकड़ने के लिए उसके गले में रस्सी डाल दी। रस्सी पर अत्यधिक खिंचाव के कारण उसका गला घोंटने से उसकी मृत्यु हो गई। लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पशुधन मंत्री धर्मपाल और वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार इसी जिले से हैं। उनके शहर में आवारा जानवरों का आतंक है। इस मुद्दे पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, जिससे लोगों की जान खतरे में है।