UP : शादीशुदा शख्स ने कोर्ट में प्रेमिका से की शादी, पत्नी ने रोका तो उतारा मौत के घाट, 8 महीने पहले हुई थी शादी,

घटना की सूचना मिलने पर अतरौली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पति अजीत को हिरासत में ले लिया। इस बीच पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 
 
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति ने पहले तो अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज की, लेकिन जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतिका की 8 महीने पहले ही आरोपी पति से शादी हुई थी। READ ALSO:-उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, हलाल सर्टिफिकेशन वाले उत्पादों की बिक्री पर लगाई रोक

 

यह घटना अलीगढ़ जिले के अतरौली कोतवाली के गांव मौसमपुर में हुई। जानकारी के मुताबिक, जिले के गंगीरी थाना क्षेत्र के गांव गालिमपुर निवासी भगवाना देवी की शादी मार्च माह में गांव मौसमपुर निवासी अजीत से हुई थी। मृतक के चाचा पूरन सिंह ने बताया कि शादी में हैसियत के मुताबिक दहेज दिया था। उनका आरोप है कि शादी से पहले से ही अजीत का किसी अन्य लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 

प्रेमिका से शादी करने को लेकर हुए विवाद के चलते उसकी हत्या कर दी गई.
इसी बीच उन्होंने कोर्ट में शादी कर ली। इसकी जानकारी मृतक भगवान देवी ने अपने परिजनों को दी थी। इस बात को लेकर घर में पारिवारिक विवाद हो गया। सूचना मिलने पर मृतिका के मायके पक्ष के लोग उसकी ससुराल पहुंचे। उसने अपनी पत्नी की कोर्ट मैरिज का विरोध किया था जबकि उसका दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर चल रहा था। मृतक के चाचा पूरन सिंह ने बताया कि कई बार गांव में पंचायत भी हुई और अजीत को समझाया भी गया। इसके बावजूद अजीत अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

 

'बेटी की लाश कमरे में पड़ी थी'
पूरन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को अजीत ने मायके पक्ष के लोगों को फोन कर बताया कि उनकी बेटी कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर रो रही है। सूचना पाकर जब माता-पिता मौके पर पहुंचे तो कमरे के अंदर उनकी बेटी का शव पड़ा हुआ था। उनका कहना है कि उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। आरोप है कि अजीत ने अपनी प्रेमिका की कोर्ट मैरिज का विरोध करने पर उसकी बेटी की हत्या कर दी।