UP : बंदूक कंधे पर लटकाकर स्कूल पहुंचे 'हेड मास्टर', बच्चों के सामने हथियार लेकर घूमते रहते हैं-देखे Video

अलीगढ़ में एक हेडमास्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हेडमास्टर कंधे पर बंदूक लटकाकर स्कूल के अंदर घूमते नजर आ रहे हैं। सूचना मिलने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी, पुलिस और प्रशासन की टीम ने पहुंचकर मामले की जांच की और दोषी पाए जाने पर प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया।
 
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अजीब घटना देखने को मिली है। यहां एक स्कूल का हेड मास्टर कंधे पर बंदूक रखकर बच्चों को पढ़ाने पहुंच गया। इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जांच बैठा दी, वहीं जांच रिपोर्ट आने के बाद हेड मास्टर को निलंबित कर दिया गया. वहीं अनुशासनहीनता का मामला सामने आने के बाद बीएसए ने इस स्कूल के सहायक अध्यापक को भी निलंबित कर दिया है। READ ALSO:-UP : अलीगढ़ का नाम बदलकर 'हरिगढ़' करने का प्रस्ताव पास, नगर निगम की बोर्ड बैठक में हंगामे के बीच लगी मोहर, शासन को भेजा जाएगा प्रस्ताव

 

मामला लोधा थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय हयातपुर बिझौरा का है। ग्रामीणों ने बताया कि इस विद्यालय में पदस्थापित प्रधानाध्यापक धर्मेंद्र कुमार शर्मा आए दिन बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। यहां तक कि वे गांव की महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार करते हैं। इसे लेकर गांव में पहले से ही गुस्सा था। इसी बीच जब ग्रामीणों ने विद्यालय में चल रहे निर्माण कार्य की शिकायत ग्राम प्रधान मुनेंद्र कुमार से की तो वह स्वयं विद्यालय पहुंच गये और निर्माण सामग्री की जांच करने लगे। 

 

 

इसके बाद बीएसए ने मौके पर ही हेड मास्टर को निलंबित कर दिया। बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश सिंह ने बताया कि प्रधानाध्यापक के बंदूक लेकर स्कूल आने की सूचना मिली थी। इसकी सूचना मिलने पर तहसीलदार और एबीएसए ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उनकी जांच में प्रधानाध्यापक को दोषी पाया गया है। इसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस विद्यालय में एक सहायक अध्यापक को भी अनुशासनहीनता के कारण निलंबित कर दिया गया है।