UP:नई नवेली बीवी मुझे छूने भी नहीं देती तो सुहागरात कैसे मनाऊं? पति की अजीबोगरीब शिकायत सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान!

उत्तर प्रदेश के आगरा के पास एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जब दूल्हा अपनी पत्नी के साथ सुहागरात न मनाने से दुखी होकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया। लड़की ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर 10 दिन ऐसे ही गुजार दिए। लेकिन लड़के को अपने पास नहीं आने दिया। 
 
हर लड़के का सपना होता है कि उसकी शादी धूमधाम से हो और उसकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल हो। ऐसा ही एक अजीब मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया, जहां शादी तो हुई लेकिन दूल्हा अपनी दुल्हन को छू भी नहीं सका। दुल्हन ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर 10 दिनों तक सुहागरात नहीं मनाने दी और फिर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इससे परेशान होकर दूल्हा पुलिस के पास शिकायत करने पहुंच गया।READ ALSO:-'शराब पीकर मंदिर में क्यों सोया?' BJP नेता द्वारा शख्स के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल

 

शादी के बाद उसका व्यवहार अच्छा नहीं था
आपको बता दें कि यह मामला फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले लड़के का है, जिसकी शादी 22 अप्रैल को शमशाबाद की रहने वाली लड़की से हुई थी। परेशान लड़के का आरोप है कि शादी के बाद से ही लड़की का व्यवहार ठीक नहीं था।  लड़की ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर सुहागरात नहीं मनाने दी।

 

दूसरे की बाइक पर सवार होकर भाग गई
शिकायत में लड़के ने बताया कि उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। एक मई को जब वह उसे लेने गया तो बाइक से लौटते समय पत्नी ने सिरदर्द की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने दवाइयां खरीदीं। इसके बाद एक युवक बाइक पर आया और बाइक रोकने को कहा। उनकी पत्नी बाइक से उत्तर कर उनके साथ चली गई। पति लगातार चिल्लाता रहा लेकिन लड़की ने एक न सुनी। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

 

फिलहाल पति ने घटना की शिकायत शमसाबाद थाने में की है। पुलिस कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।