पाकिस्तान में दो ट्रेनों की आमने-सामने की टक्कर, 33 की मौत, कई की हालत गंभीर

 | 

At least 33 passengers killed, several injured in Ghotki train accident in Sindh Pakistan : पाकिस्तान में दो ट्रेनों की आमने सामने की टक्कर में 33 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 लोग घायल हैं। ये हादसा सिंध प्रांत के घोटकी जिले के डहारकी में हुआ है। यहां यात्री दो ट्रेनों मिल्लत एक्सप्रेस (UP) और सर सैय्यद एक्सप्रेस (DN) की जोरदार टक्कर हो गई। 33 लोगों की मौत की पुष्टि जिले के डिप्टी कमिश्नर ने की है। वहीं घायलों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गया है। अभी भी कई यात्री ट्रेन में फंसे हैं, जिन्हें बाहर निकालने की कोशिश चल रही है। अधिकारियों का कहना है कि कुछ घंटों में मृतको की संख्या बढ़ सकती है। (Daharki Rail Accident)।

https://twitter.com/TheInsiderPaper/status/1401749929530429442?s=19

अधिकारियों का कहना है कि अभी वह नहीं बता सकते कि ट्रेन सेवा दोबारा शुरू होने में कितना वक्त लगेगा। यहां से गुजरने वाली अन्य ट्रेन निलंबित हो सकती हैं।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।