Versa Networks 'मेक इन इंडिया' पहल के अनुपालन के लिए उद्योग का पहला SASE प्रदाता है

Versa नेटवर्क्स, सिंगल-वेंडर
 | 
Business Wire India
Versa नेटवर्क्स, सिंगल-वेंडर सिक्योर एक्सेस सर्विस एज (SASE) के मान्यता प्राप्त नेता ने आज घोषणा की कि यह पहला और एकमात्र SASE प्रदाता है जिसने देश की "मेक इन इंडिया" पहल के साथ अनुपालन अर्जित किया है। नतीजतन, Versa जो कंपनियों अनुपालन में नहीं उन पर एक मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक लाभ के साथ उचित स्थान पर है, जो विशेष रूप से संघीय बिक्री से संबंधित है।

"मेक इन इंडिया" पहल को भारत के प्रधान मंत्री द्वारा सितंबर 2014 में राष्ट्र निर्माण पहलों के एक व्यापक सेट के हिस्से के रूप में शुरू किया गया था। भारत सरकार की यह पहल भारत में उत्पादों के विकास, निर्माण और संयोजन के लिए कंपनियों को बनाने और प्रोत्साहित करने और विनिर्माण में समर्पित निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन की गई है। नीति का उद्देश्य निवेश के लिए एक अनुकूल परिवेश बनाना, एक आधुनिक और कुशल बुनियादी ढांचा विकसित करना, और विदेशी पूंजी के लिए नए क्षेत्र निर्माण करना है। यह पहल रोजगार सृजन और कौशल वृद्धि के लिए 25 आर्थिक क्षेत्रों को लक्षित करती है।

Versa ने पिछले कुछ वर्षों में भारत में महत्वपूर्ण निवेश किया है, और आज भारत में सॉफ्टवेयर विकास, प्रबंधित सेवाओं, तकनीकी सहायता, बिक्री और पूर्व-बिक्री का संचालन करने वाला एक स्थापित भारत कार्यालय वाला एकमात्र SASE विक्रेता है। भारत में कंपनी के अधिकांश ब्रांडेड हार्डवेयर अपने स्थानीय अनुबंध निर्माता जेबिल के माध्यम से निर्मित होते हैं।

Versa नेटवर्क्स के सह-संस्थापक और मुख्य विकास अधिकारी, कुमार मेहता ने कहा, "Versa शुरुआत से ही भारत के लिए प्रतिबद्ध है, शुरुआत में एक इंजीनियरिंग फंक्शन के साथ शुरुआत की और बाद में प्री-सेल्स, पोस्ट-सेल्स सपोर्ट और वित्त कार्यों को जोड़ा।" “Versa उपकरण पहले से ही पुणे में जाबिल द्वारा निर्मित किए जा रहे हैं। हमें क्लास 1 'मेक इन इंडिया' प्रमाणन हासिल करने पर गर्व है। यह भारत की इंजीनियरिंग और निर्माण में हमारे भरोसे का सबूत है।

पल्लव मारू, Versa उपाध्यक (इंडिया ऑपरेशंस) ने कहा कि "Versa ने हमारे समर्पित इंजीनियरिंग फंक्शन के साथ भारत के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है और तेजी से बढ़ते भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित किया है, जहां Versa को महत्वपूर्ण संकर्षण दिखाई दे रहा है।" "भारत सरकार संगठनों को 'मेक इन इंडिया' का अनुपालन करने के लिए प्रेरित कर रही है, और इस बात पर जोर दे रही है कि सभी संघीय संगठनों को उन कंपनियों से खरीदारी को प्राथमिकता देने की आवश्यकता है जो 'मेक इन इंडिया' का अनुपालन करती हैं उनसे नहीं जो इसका अनुपालन नहीं करती। हमारा 'मेक इन इंडिया' अनुपालन हमारे प्रबंधित सेवा भागीदारों के लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उन्हें बड़े संघीय सौदों में महत्वपूर्ण लाभ देता है।"

Versa का एकल-विक्रेता संगठित SASE व्यवस्थित रूप से विकसित सर्वोत्तम प्रकार के फंक्शन को प्रदान करता है जो क्लाउड, ऑन-प्रिमाइसेस या दोनों के मिश्रित संयोजन के रूप में दृढ़ता से एकीकृत और प्रदान करता है, जो एक छोटी सी इकाई के माध्यम से प्रबंधित होता है। Versa सिक्योर SD-WAN, नेक्स्ट-जेनरेशन फायरवॉल, एक सेवा के रूप में नेक्स्ट-जेनरेशन फायरवॉल, क्लाउड नेटवर्क फायरवॉल, यूनिफाइड थ्रेट मैनेजमेंट (UTM), एडवांस्ड थ्रेट प्रोटेक्शन (ATP), सिक्योर वेब गेटवे (SWG), जीरो ट्रस्ट नेटवर्क एक्सेस (ZTNA), क्लाउड एक्सेस सिक्योरिटी ब्रोकर (CASB), डेटा लॉस प्रिवेंशन (DLP), रिमोट ब्राउज़र आइसोलेशन (RBI), और यूजर एंड एंटिटी बिहेवियर एनालिटिक्स (UEBA) जैसी SASE सेवाएं प्रदान करता है। Versa का एकल-विक्रेता SASE प्लेटफॉर्म नेटवर्क, उपस्थिति के बिंदु, नीति परिभाषाएं, एप्लिकेशन परिभाषाएं, एजेंट लॉजिक और डेटा लेक्स को एकीकृत करने की क्षमता प्रदान करके प्रबंधन कंसोल ऑटोमेशन एकीकरण से ऊपर और परे जाता है।

SASE में अग्रणी के रूप में, सबसे तेजी से बढ़ती सुरक्षा और नेटवर्किंग श्रेणी में, Versa एकमात्र समाधान है जो उच्च प्रदर्शन और सुरक्षा के लिए उद्योग की अग्रणी और अलग-अलग SASE संरचना प्रदान करने के लिए प्रमाणित है। Dell'Oro Group ने अपनी 4Q21 नेटवर्क सुरक्षा तिमाही रिपोर्ट में Versa को एकीकृत श्रेणी के लिए 84-प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ 2021 SASE मार्केट शेयर लीडर के रूप में सूचीबद्ध किया; और फ्रॉस्ट एंड सुलिवन ने Versa को SASE में दुनिया भर में मार्केट शेयर लीडर के रूप में #2 रैंक किया। गार्टनर ने मूल्यांकन किए गए सभी 56 विक्रेताओं में से सबसे अधिक SASE घटकों के रूप में Versa SASE को अभिज्ञात किया है। एंटरप्राइज मैनेजमेंट एसोसिएट्स (ईएमए) ने यह भी पाया कि Versa SASE के पास सबसे अधिक SASE समर्थित फंक्शन्स हैं, जैसा कि इसकी उद्योग रिपोर्ट में प्रकाशित किया गया है।

Versa Networks के बारे में

Versa Networks, एकल-विक्रेता SASE प्लेटफॉर्म में अग्रणी, एआई/एमएल-संचालित एसएसई और एसडी-वैन समाधान प्रदान करता है। प्लेटफ़ॉर्म सही मल्टीटेनेंसी के साथ नेटवर्किंग और सुरक्षा प्रदान करता है, और क्लाउड, ऑन-प्रिमाइसेस के माध्यम से परिष्कृत एनालिटिक्स, या दोनों के मिश्रित संयोजन के रूप में छोटे से लेकर बहुत बड़े उद्यमों और सेवा प्रदाताओं के लिए SASE आवश्यकताओं को पूरा करता है। सैकड़ों हजारों साइटों और लाखों उपयोगकर्ताओं के साथ वैश्विक स्तर पर हजारों ग्राहक अपने महत्वपूर्ण नेटवर्क और सुरक्षा के लिए Versa पर भरोसा करते हैं। Versa Networks निजी तौर पर Sequoia Capital, Mayfield, Artis Ventures, Verizon Ventures, Comcast Ventures, BlackRock Inc., Silicon Valley Bank, Liberty Global Ventures, Princeville Capital, RPS Ventures और Triangle Peak Partners द्वारा संघटित और वित्त पोषित है। अधिक जानकारी के लिए, https://www.versa-networks.com पर जाएं या ट्विटर पर Versa Networks @versanetworks को फॉलो करें।

Versa Networks, वीओएस, Versa लोगो और Versa Titan, Versa Networks, Inc के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं या हो सकते हैं।
 
घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकाररक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाि शसफा सुवविा के शलए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संिभा शलया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है प्जसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
संपर्क
डैन स्पेल्डिंग
dspalding@versa-networks.com
(408) 960-9297
 
स्रोत: Versa नेटवर्क्स Versa Networks 'मेक इन इंडिया' पहल के अनुपालन के लिए उद्योग का पहला SASE प्रदाता है

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।