Ubiquity ने लगातार दूसरे वर्ष के लिए प्राप्त किया Great Place to Work Certification™

 | 
Business Wire India

Ubiquity, लीडिंग ग्लोबल बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सर, को लगातार दूसरे वर्ष Great Place to Work®-प्रमाणित कंपनी के रूप में मान्यता दी गई है। Great Place to Work Trust Index® सर्वेक्षण से केवल कर्मचारियों की फीडबैक के आधार पर, प्रमाणीकरण कर्मचारी अनुभव के कई पहलुओं को मापता है, जिसमें प्रभावी लीडरों, सार्थक महत्वों और गहरे विश्वास द्वारा मानव क्षमता को बढ़ाना शामिल है।

2022 के सर्वेक्षण में लगभग 2,000 से अधिक Ubiquity के कर्मचारियों ने भाग लिया है क्योंकि सर्वेक्षण अवधि के बीच कंपनी के कर्मचारियों की संख्या में लगभग 50% की वृद्धि हुई है। फिलीपींस, लैटिन अमेरिका में विस्तारित क्षेत्रों, और भारत में नए संपर्क केंद्र के साथ, Ubiquity को हर उस भौगोलिक क्षेत्र में प्रमाणित होने पर गर्व है जिसमें यह काम करती है।

“Matt Nyren, सह-संस्थापक और CEO ने कहा कि "शुरुआत से, हमने एक ऐसा वातावरण बनाने की कोशिश की है जो हमारे कर्मचारियों को पुरस्कृत करे और उनको खुशी दे।," “उद्योग में अक्सर उच्च टर्नओवर की चुनौती होती है, हम कर्मचारियों की संतुष्टि और प्रतिधारण पर अधिक ध्यान देकर खुद को अलग रखते हैं। हम जानते हैं कि हमारे काम से हमारे क्लाइंट्स और उनके ग्राहकों पर फर्क पड़ता है, और हम उन कर्मचारियों में निवेश करते हैं जो इसे संभव बनाते हैं।"

The Great Place to Work की पहचान उस गुमनाम 60-कारक सर्वेक्षण पर आधारित है जो दिन-प्रतिदिन के काम के माहौल को बयान करने के लिए कर्मचारी की प्रतिक्रियाओं और टिप्पणियों को इक्ठा करता है।

People की वरिष्ठ उपाध्यक्ष Tanya Clark ने कहा कि, "दूसरे वर्ष के लिए, विशेष रूप से इस तरह के प्रशंसनीय विकास के समय यह मान्यता प्राप्त करना, कर्मचारी विकास और कार्य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।" "हम चाहते हैं कि हमारे कर्मचारी हमारे साथ बढ़ें और यहां अपना करियर बनाएं, यही कारण है कि हमारे पास 60% तक साइट लीडरशिप और सहायक भूमिकाएँ हैं जिनको अंदर से बढ़ावा दिया गया है।"

Great Place to Work खोज से पता चलता है कि 95% नौकरी के उम्मीदवारों का कहना है कि नौकरी की पेशकश पर विचार करते समय प्रतिष्ठा एक प्रमुख कारक है, और प्रमाणित कंपनियां औसत अमेरिकी कार्यस्थानों की तुलना में प्रतिभा को आकर्षित करने, बनाए रखने और दिलचस्प बनाने में चार गुना अधिक सफल होती हैं। इसके अलावा, प्रमाणित कार्यस्थानों पर कर्मचारियों के आने की संभावना 93% अधिक होती है, और कर्मचारियों के पास तरक्की के दोगुने अवसर होते हैं।

पार्टनरशिप, इनोवेशन और कम्युनिटी के कंपनी के मूल महत्वों से निर्देशित, Ubiquity BPO उद्योग को एक में बदलने की कोशिश करती है जो हर पहचान को सशक्त बनाती है। अधिक जानकारी के लिए  Ubiquity.com/Company/Careers पर जाएं।

Great Place to Work Certification™  के बारे में

Great Place to Work® Certification™ सबसे निश्चित "पसंदीदा-नियोक्ता" मान्यता है जिसे कंपनियां हासिल करना चाहती हैं। प्रमाणीकरण कर्मचारियों और नियोक्ताओं द्वारा समान रूप से दुनिया भर में मान्यता प्राप्त है और उत्कृष्ट कर्मचारी अनुभव की पहचान करने और मान्यता देने के लिए वैश्विक बेंचमार्क है। हर साल, 60 देशों की 10,000 से अधिक कंपनियां ग्रेट प्लेस टू वर्क-सर्टिफाइड/Great Place to Work-Certified होने के लिए आवेदन करती हैं। यहां अधिक जानकारी प्राप्त करें:  www.greatplacetowork.com

Ubiquity  के बारे में

वित्तीय सेवाओं, हेल्थकेयर और ई-कॉमर्स में डिसरप्टर्स और इनोवेटर्स के लिए #1 CX प्रदाता के रूप में मान्यता प्राप्त, Ubiquity की स्थापना इस विश्वास पर की गई थी कि हमारे क्लाइंट्स, उनके ग्राहक और हमारे कर्मचारी बेहतर के हकदार हैं। यूरोप, एशिया और अमेरिका में डिलिवरी स्थानों के साथ न्यूयॉर्क शहर में मुख्यालय के साथ, Ubiquity ग्राहक अनुभव प्रबंधन, बैक-ऑफिस ऑपरेशंस और व्यवसाय परिवर्तन के लिए बहुभाषी, शुरू से लेकर अंत तक समाधान प्रदान करती है, और गर्व से Great Place to Work® के रूप में इसे प्रमाणित किया जाता है।  ubiquity.com पर हमारे बारे में जानकारी प्राप्त करें और  LinkedIn या  Twitter पर जुड़ें।

संपर्क
Courtney Brunkow
The Fletcher Group
303.717.9575
Courtney@fletchergroupllc.com
 
स्रोत: Ubiquity

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है। Ubiquity ने लगातार दूसरे वर्ष के लिए प्राप्त किया Great Place to Work Certification™

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।