HP5 मॉडल्स के साथ Hytera द्वारा न्यू जनरेशन H-सीरीज़ DMR टू-वे रेडियो में वृद्धि

Hytera Communications (SZSE: 002583), प्रोफेशनल कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी और सॉल्यूशन्स की एक अग्रणी वैश्विक प्रदाता कंपनी, जिसने अपने नए जनरेशन के ...
 | 
Business Wire India

Hytera Communications (SZSE: 002583), प्रोफेशनल कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी और सॉल्यूशन्स की एक अग्रणी वैश्विक प्रदाता कंपनी, जिसने अपने नए जनरेशन के डिजिटल मोबाइल रेडियो (DMR) पोर्टफोलियो का आगे और भी विस्तार करने और मज़बूती देने के लिए आज HP56X और HP50X पोर्टेबल टू-वे रेडियो को बाज़ार में लॉन्च किया है। इन HP5 मॉडल्स को ऑफिस बिल्डिंगों, स्टेडियम, औद्योगिक पार्क, स्कूल कैम्पस, अस्पताल इत्यादि जगहों में सुरक्षा, ऑपरेशन्स, टेक्नीशियनों और रखरखाव टीमों के साथ एक भरोसेमंद वॉइस कम्युनिकेशन उपलब्ध कराने के लिए विकसित किया गया है।
 
पोर्टेबल रेडियो, मोबाइल रेडियो और रिपीटर्स सहित H-सीरीज़ को नए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर प्लैटफॉर्म्स पर तैयार और विकसित किया गया है। साल 2021 के अंत में Hytera ने HP7 पोर्टेबल टू-वे रेडियो, HM7 मोबाइल रेडियो और HR106X रिपीटर्स के साथ अपने नेक्स्ट जनरेशन H-सीरीज़ DMR रेडियो वैश्विक बाज़ार में प्रस्तुत करने की शुरूआत की थी; और इसके बाद HP6, HM6 और HR6 मॉडल्स बाज़ार में लाए। मार्केटप्लेस में एक स्पष्ट प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त के साथ विभिन्न देशों के ग्राहकों द्वारा तेज़ी से H-सीरीज़ मॉडल्स को अपनाया गया है। और अब नवीनतम HP5 मॉडल्स Hytera की क्षमता में और भी वृद्धि करने का काम कर रहे हैं ताकि विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े ग्राहकों को सेवा उपलब्ध कराई जा सके।

HP5 सीरीज़ छोटी टीमों वाले उपक्रमों और बिज़नेस के लिए तैयार की गई है जो उत्कृष्ट तरीके से कार्यात्मकता, उपयोगिता और कीमतों के बीच संतुलन बनाते हैं। रेडियो ऑपरेशन को सरल बनाने के लिए HP5 मॉडल में वॉल्यूम और चैनल कंट्रोल के लिए समर्पित ड्यूएल नॉब दिए गए हैं। यूनिवर्सल Type-C पोर्ट के साथ HP5 रेडियो को एक पॉवर बैंक या कार चार्जर के साथ चार्ज किया जा सकता है ठीक उसी तरह जैसे आप किसी आम स्मार्टफोन को चार्ज करते हैं।
 
HP56X और HP50X रेडियो एकदम स्पष्ट ऑडियो डिलीवर करते हैं और यह एआई आधारित नॉइस कैंसलेशन के द्वारा संभव हो पाता है, जो परेशान करने वाले फीडबैक की ऊंची तेज़ आवाज़ को दबा देता है और आसपास की अनचाही आवाज़ों को फिल्टर कर देता है। 0.18μV (‒122dBm) संवेदनशीलता के साथ, HP5 सीरीज़ कवरेज के दूर किनारों पर भी एक स्थिर पुश-टू-टॉक वॉइस कॉल सुनिश्चित करता है।
 
Howe Tian, Hytera में डिवाइस प्रॉडक्ट लाइन के जनरल मैनेजर का कहना है, “सार्वजनिक सुरक्षा यूज़र्स की अपेक्षा उपक्रम और बिज़नेस यूज़र्स को उनके टू-वे रेडियो सिस्टम से कम कार्य की आवश्यकता हो सकती है। उदाहरण के लिए आम तौर पर ट्रंकिंग कॉल एक स्टैंडर्ड फीचर है जिसकी पुलिस को ज़रूरत होती है लेकिन बिज़नेस यूज़र्स के लिए इसका होना अनिवार्य नहीं है।“ “हालांकि बहु-उपयोगिता, एर्गोनॉमिक्स (कर्मचारी परिस्थिति विज्ञान) और विश्वसनीयता के लिए उनकी ज़रूरतें एक जैसी हैं। इसे ध्यान में रखते हुए हमने HP5 पोर्टेबल रेडियो तैयार किए हैं। हमारा मानना है कि बहुत सारे पेशेवर परिदृश्यों में उत्पादकता और सुरक्षा के लिए HP5 एक बेहतरीन टूल होगा।”
 
HP5 सीरीज़ IP67-ग्रेड की वाटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ सीरीज़ है और कंपन, 1.5 मीटर ड्रॉप, अत्यधिक तापमान इत्यादि के खिलाफ सख्त MIL-STD-810G सैन्य आवश्यकताओं को पूरा करती है। GPS और BT 5.2 मॉड्यूल इन दो नए रेडियो को एक संपूर्ण डिस्पैचिंग और मैनेजमेंट सॉल्यूशन का एक बहु-उपयोगी हिस्सा बनाते हैं।

विभिन्न देशों के लिए नए उत्पाद की उपलब्धता में अंतर हो सकता है। Hytera HP5 सीरीज़ प्रोफेशनल DMR पोर्टेबल टू-वे रेडियो के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया इन वेबसाइट पर जाएं:
HP56X:  https://www.hytera.com/en/product-new/digital-radio/dmr-radio/hp56x.html
HP50X:  https://www.hytera.com/en/product-new/digital-radio/dmr-radio/hp50x.html
 
Hytera के बारे में

Hytera Communications Corporation Limited (SZSE: 002583) पेशेवर कम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी और सॉल्यूशन्स की एक अग्रणी वैश्विक प्रदाता कंपनी है। वॉइस, वीडियो और डाटा क्षमताओं के साथ हम बिज़नेस और मिशन के महत्वपूर्ण यूज़र्स के लिए अधिक तेज़, सुरक्षित और अधिक बहु-उपयोगी कनेक्टिविटी उपलब्ध कराते हैं। दैनिक ऑपरेशन और आपातकालीन प्रतिक्रिया दोनों मामलों में ज़्यादा कार्यक्षमता हासिल करने के लिए हमारे ग्राहकों को सक्षम बनाकर हम दुनिया को अधिक कार्यक्षम और सुरक्षित बनाते हैं।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/53220537/en

संपर्क
Lele.yao@hytera.com

स्त्रोत: Hytera Communications
HP5 मॉडल्स के साथ Hytera द्वारा न्यू जनरेशन H-सीरीज़ DMR टू-वे रेडियो में वृद्धि

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।