हाइटेरा, कजाकिस्तान टेमिर झोली, बीटी सिग्नल रेलवे संचार प्रणाली का मिलकर विकास करेंगे

 | 
Business Wire India

पेशेवर संचार प्रौद्योगिकियों और समाधानों की एक अग्रणी वैश्विक प्रदाता, हाइटेरा कम्युनिकेशंस (एसजेडएसई: 002583) ने आज घोषणा की कि उसने एक राष्ट्रीय रेलवे कंपनी, कजाकिस्तान टेमिर झोली (केटीजेड) और बीटी सिगनल एलएलपी (बीटी सिगनल) के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। यह 5जी और उससे आगे की दिशा में ब्रॉडबैंड रेलवे संचार प्रणालियों को सह-विकसित करने के लिए एक सक्षमता केंद्र की स्थापना के लिए है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया भी है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20221115006598/en/
 
क्षमता केंद्र का उद्देश्य केटीजेड के लिए भविष्य-प्रूफ रेलवे संचार प्रणालियों के निर्माण में तेजी लाना है। सक्षमता केंद्र हाइटेरा, केटीजेड और बीटी सिग्नल के रेलवे संचार विशेषज्ञों को तकनीकी विशेषज्ञता और अनुभव का आदान-प्रदान करने, परियोजना कार्यान्वयन के लिए रोडमैप को मंजूरी देने, आवश्यक विनियामक और तकनीकी दस्तावेज विकसित करने तथा नए मॉड्यूलर कार्यक्रमों को लागू करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

‘फ्यूचर रेलवे टेलीकम्युनिकेशन इन दि एशिया पैसेफिक रीजन’ (एशिया प्रशांत क्षेत्र में भविष्य का रेलवे दूरसंचार) विषय पर आयोजित सेमिनार के दौरान समझौते पर हस्ताक्षर किए गए। इंटरनेशनल यूनियन ऑफ रेलवेज (यूआईसी) और केटीजेड द्वारा सह-आयोजित, संगोष्ठी में 23 देशों के 200 से अधिक रेलवे विशेषज्ञ शामिल हुए।

केटीजेड के मुख्य अभियंता बातिर कोटरेव ने सेमिनार में कहा कि केटीजेड की योजना 2023 में एशिया-प्रशांत क्षेत्र के रेलवे के लिए रेलवे रेडियो संचार के नए मानकों को पेश करने के लिए अनुसंधान परियोजना की संभावनाएं शुरू करने की है।

हाइटेरा ओवरसीज सोल्यूशंस डिपार्टमेंट के डायरेक्टर सॉन्ग शियाओली ने कजाकिस्तान रेलवे के भविष्य के एफआरएमसीएस सेवा विकास के लिए कंपनी के दृष्टिकोण को साझा किया, जिसमें कैरियर के 4जी/5जी नेटवर्क और केटीजेड के मौजूदा टीईटीआरए सिस्टम का एक अभिसरण नेटवर्क नए हस्ताक्षरित करार के ढांचे के तहत बनाया जाएगा। अभिसरण समाधान एकीकृत और भविष्य-प्रूफ रेल प्रेषण और संचार सेवाएं, सुरक्षित अतिरेक, सिग्नल और नियंत्रण डेटा प्रसारण प्रदान करने के साथ-साथ अगली पीढ़ी के रेलवे संचार विकास का पता लगाने और नेतृत्व करने के लिए है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए हाइटेरा कजाकिस्तान के कंट्री मैनेजर इवान वांग ने कहा, “क्षमता केंद्र केटीजेड के डिजिटाइजेशन में तेजी लाने के लिए एक प्रमुख चालक के रूप में कार्य करेगा और हमें इसका हिस्सा बनने पर गर्व है।"

हाईटेरा के बारे में

हाइटेरा कम्युनिकेशंस कॉरपोरेशन लिमिटेड (एसजेडएसई: 002583) पेशेवर संचार तकनीक और समाधानों का एक अग्रणी वैश्विक प्रदाता है। वॉयस (ध्वनि), वीडियो और डेटा क्षमताओं के साथ, हम व्यापार और मिशन के लिए महत्वपूर्ण उपयोगकर्ताओं के लिए तेज़, सुरक्षित और अधिक बहुमुखी कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। हम अपने ग्राहकों को दैनिक संचालन और आपातकालीन प्रतिक्रिया दोनों में अधिक हासिल करने में सक्षम बनाकर दुनिया को अधिक कुशल और सुरक्षित बनाते हैं। https://www.hytera.com/en/home.html पर अधिक जानें ।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20221115006598/en/
 
संपर्क :
जिया लिउ
हाइटेरा कम्युनिकेशंस कॉरपोरेशन लिमिटेड
jia.liu@hytera.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
हाइटेरा, कजाकिस्तान टेमिर झोली, बीटी सिग्नल रेलवे संचार प्रणाली का मिलकर विकास करेंगे

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।