स्पेनिश सुपर कप के फ़ाइनल में रियल मैड्रिड से भिड़ेगा बार्सिलोना

बार्सिलोना ने कल स्पेनिश सुपर कप के दूसरे सेमीफ़ाइनल में रियल बेटिस के साथ निर्धारित समय में 2-2 से मुकाबला बराबर रहने के बाद उसे पेनल्टी शूटआउट ...
 | 
Business Wire India

बार्सिलोना ने कल स्पेनिश सुपर कप के दूसरे सेमीफ़ाइनल में रियल बेटिस के साथ निर्धारित समय में 2-2 से मुकाबला बराबर रहने के बाद उसे पेनल्टी शूटआउट में हराकर शानदार जीत दर्ज की। यह मैच रियाद के किंग फ़हद इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। यह टूर्नामेंट खेल मंत्रालय द्वारा लगातार तीसरी बार खेल आयोजनों के हिस्से के रूप में दूसरे 'दिरियाह सीज़न' में आयोजित किया गया है।
 
बार्सिलोना ने बड़ी संख्या में मौजूद फ़ुटबॉल प्रेमियों के सामने यह अहम जीत हासिल की। इस जीत से बार्सिलोना ने फ़ाइनल मैच में रियल मैड्रिड के खिलाफ़ अपनी जगह पक्की कर ली है, जो अगले रविवार, 15 जनवरी को रियाद के समय के मुताबिक रात 10:00 बजे इसी स्टेडियम में खेला जाएगा।
 
इस प्रमुख कार्यक्रम की मेजबानी किंगडम द्वारा '2022 दिरियाह सीज़न' में होने वाले उन अंतर्राष्ट्रीय खेल टूर्नामेंटों और कार्यक्रमों के हिस्से के रूप में की जा रही है, जो खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित किए जाते हैं। इसका उद्देश्य है, किंगडम के 'विज़न 2030' के लक्ष्यों को हासिल करना और "जीवन की गुणवत्ता" कार्यक्रम की पहल के रूप में, सबसे शानदार और सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों की मेजबानी करना, ताकि शानदार गतिविधियों के ज़रिए 'दिरियाह सीज़न' के दर्शकों को एक लाजवाब अनुभव दिया जा सके।

*स्रोत:  AETOSWire
 
तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध:  https://www.businesswire.com/news/home/53211941/en
 
 
संपर्क करें:
सारा अलघमदी – महाप्रबंधक
sara.alghamdi@squidnomad.com स्पेनिश सुपर कप के फ़ाइनल में रियल मैड्रिड से भिड़ेगा बार्सिलोना

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।