स्टेलर साइबर ने ओपन एक्सडीआर को भारत लाने के लिए एनजीबीपीएस लिमिटेड के साथ साझेदारी की

 | 
Business Wire India
स्टेलर साइबर ने आज एनजीबीपीएस लिमिटेड के साथ एक रणनीतिक करार की घोषणा की जिसके तहत एनजीबीपीएस स्टेलर साइबर का ओपन एक्सडीआर-बेस्ड थ्रेट डिटेक्शन एंड रेसपांस प्लेटफॉर्म भारत में ग्राहकों को मुहैया कराया जाएगा। समझौते की शर्तों के तहत, एनजीबीपीएस स्टेलर साइबर के भागीदारों और ग्राहकों के लिए ओपन एक्सडीआर प्लैटफॉर्म की पेशकश करने के लिए अपने बिक्री, विपणन और चैनल विशेषज्ञ नियुक्त करेगा। यह साझेदारी पहले ही भारत में कई बड़े उद्यमों और एमएसएसपी ग्राहकों को ऑनबोर्ड करने में सफल रही है।
 
आर्किटेक्चर की दृष्टि से, खतरे का पता लगाने और प्रतिक्रिया में मौलिक सुधार करने के लिए ओपन एक्सडीआर संपूर्ण सुरक्षा स्टैक को एकीकृत और सरल करता है - आम तौर पर खतरे का पता लगाने की गति 8 गुना बढ़ जाती है जबकि प्रतिक्रिया का औसत समय 20 गुना बेहतर हो जाता है। ओपन एक्सडीआर एक अकेले प्लैटफॉर्म बनाम एक दूसरे के साथ कमजोर या गैर-मौजूद कनेक्शन वाले कई टूल के माध्यम से उद्यम को खतरों से बचाता है। स्टेलर साइबर का ओपन एक्सडीआर प्लेटफॉर्म एनजी-सीआईईएम, एनडीआर, यूनिवर्सल ईडीआर, ऑटोमेटेड थ्रेट हंटिंग, ऑटोमेटेड रेस्पांस, यूईबीए और थ्रेट इंटेलीजेंस को एक अकेले लाइसेंस और सिंगल, इंट्यूटिव इंटरफेस के तहत साथ लाता है।
 
एनजीबीपीएस लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर विनोद नटराजन कहते हैं, "हमारे पास अपने ग्राहकों के लिए सबसे बुद्धिमान, उपयोग में आसान, खतरे का पता लगाने और प्रतिक्रिया मंच लाने का साझा मिशन है जो उनकी शर्तों पर काम करता है। यह एसोसिएशन एक वनिला एसओसी चलाने से लेकर साइबर फ्यूजन सेंटर के संचालन में फर्मों की मदद करने की दिशा में एक कदम है। स्टेलर साइबर हमले की पूरी सतह पर हाई-स्पीड, हाई-फिडेलिटी खतरे का पता लगाने और स्वचालित प्रतिक्रिया प्रदान करने वाले एकमात्र प्लेटफॉर्म के साथ सुरक्षा संचालन को बदल रहा है।"
 
स्टेलर साइबर में आसियान क्षेत्र के निदेशक डोमिनिक नियो ने कहा, "भारत में सभी आकार के व्यवसाय अपने डाटा को सुरक्षित करने के लिए नए, किफायती समाधान ढूंढ रहे हैं। स्टेलर साइबर का ओपन एक्सडीआर प्लेटफॉर्म परिचालन लागत को कम करते हुए अक्सर सुरक्षा विश्लेषकों द्वारा उद्धृत डाटा अधिभार और टूल फैटीग (उपकरण थकान) को खत्म करने में मदद करता है। हम भारतीय बाजार में अपना समाधान लाने के लिए एनजीबीपीएस के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं।"
 
स्टेलर साइबर इंक के बारे में
 
स्टेलर साइबर ओपन एक्सडीआर प्लेटफॉर्म सभी टूल्स से डाटा प्राप्त करके, स्वचालित रूप से पूरे हमले की सतह पर घटनाओं में अलर्ट को सहसंबद्ध करके, कम और उच्च-निष्ठा वाली घटनाओं को वितरित करके, एआई तथा मशीन लर्निंग के माध्यम से खतरों का स्वचालित रूप से जवाब देकर सब कुछ पता लगाने और प्रतिक्रिया प्रदान करता है। स्टेलर साइबर एक्सडीआर किल चेन™, एमआईटीईआर एटीटीएंडसीके (the MITRE ATT&CK) ढांचे के साथ पूरी तरह से संगत है। इसे इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि आधुनिक हमलों के हर पहलू की खासियत बता सके और समझने के लिए सहज बना रहे। यह लागत में कमी, मौजूदा उपकरणों में निवेश बनाए रखने और विश्लेषक उत्पादकता में तेजी लाने के दौरान सभी हमले की गतिविधियों की शुरुआती और सटीक पहचान और उपचार के माध्यम से उद्यम जोखिम को कम करता है। आमतौर पर, स्टेलर साइबर एमटीटीडी में 8 गुना सुधार और एमटीटीआर में 20 गुना सुधार प्रदान करता है। कंपनी सिलिकॉन वैली में स्थित है। अधिक जानकारी के लिए https://stellarcyber.ai पर संपर्क करें
 
एनजीबीपीएस लिमिटेड के बारे में
 
एनजीबीपीएस लिमिटेड साइबर सुरक्षा और आईटी समाधानों का एक प्रमुख वितरक है, जो दुनिया के अग्रणी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर विक्रेताओं द्वारा समर्थित विश्वसनीय समाधान के साथ आसियान और सार्क क्षेत्र में चैनल भागीदार प्रदान करता है। कंपनी की स्थापना 1991 में भारत में हुई थी और यह उन बाजारों में अत्याधुनिक और आला प्रौद्योगिकी समाधान लाने में सबसे आगे रही है जो यह सेवा प्रदान करता है।
 
स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220508005071/en/
 
संपर्क:
स्टेलर साइबर:
चार्ली रुबिन
स्टोरी पीआर
+1 510-908-3356
charlie@storypr.com
करिश्मा सिंह
एनजीबीपीएस लिमिटेड
+91-129-2250400
sales@ngbps.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
स्टेलर साइबर ने ओपन एक्सडीआर को भारत लाने के लिए एनजीबीपीएस लिमिटेड के साथ साझेदारी की

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।