सिमॉन इनज़ागी: “इटैलियन सुपर कप मैच की मेज़बानी करने के लिए मैं सऊदी अरब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ”… स्टेफ़नो पिओली: “हमें बेहतर बनने के लिए और मेहनत करनी होगी”

रियाध के किंग फ़हद स्टेडियम में कल रात 10 बजे (स्थानीय समय के अनुसार) AC मिलान और इंटर मिलान के बीच हुए इटैलियन सुपर कप मुकाबले के बाद एक प्रेस ...
 | 
Business Wire India

रियाध के किंग फ़हद स्टेडियम में कल रात 10 बजे (स्थानीय समय के अनुसार) AC मिलान और इंटर मिलान के बीच हुए इटैलियन सुपर कप मुकाबले के बाद एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस आयोजित की गई। इस मैच का आयोजन सऊदी अरब के खेल मंत्रालय की ओर से दिरियाह के सेकंड सीज़न में होने वाले खेल इवेंट्स के तहत किया गया था।
 
इंटर मिलान के कोच सिमॉन इनज़ागी ने सऊदी अरब को इटैलियन कप की मेज़बानी करने के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा: “सऊदी अरब एक दोस्ताना देश है, जहाँ मैंने और मेरी टीम ने बहुत बढ़िया वक्त बिताया। किंगडम में मेरे कई दोस्त हैं और यहाँ मैच के लिए जो बेजोड़ इंतज़ाम किए गए थे, उनके लिए मैं तहेदिल से इस देश को सलाम करता हूँ।.
 
कोच ने इटैलियन सुपर कप का लगातार दूसरा सीज़न जीतने वाली अपनी टीम के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा: “हमारा मकसद हमारे सामने बिलकुल स्पष्ट था और हमने बेहतरीन मैच खेला।” उन्होंने कहा: “चैम्पियन्स लीग में राउंड ऑफ़ सिक्सटीन में पहुँचने के बाद अब हमने इस सीज़न का अपना दूसरा लक्ष्य हासिल कर लिया है। अब हम बस इस जीत का जश्न मनाना चाहते हैं।”
 
मीडिया से बातचीत करते हुए इंटर मिलान के कोच पिओली ने अपने विचार रखे और बताया कि उनकी टीम को इस दर्दभरी हार से कितना नुकसान हुआ है। उन्होंने कबूल किया कि उन्हें इतनी गिरावट आने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि वे इससे उबरने के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा: “इस मैच के लिहाज़ से फ़र्स्ट हाफ़ में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। हमने उबरने की कोशिश की और सेकंड हाफ़ में बेहतर प्रदर्शन भी किया, लेकिन जल्द ही वह भी फ़ीका पड़ गया।” उन्होंने आगे कहा: “मानसिक रूप से, यह हमारे लिए कोई अच्छा पल नहीं है। हमें बेहतर बनने के लिए और मेहनत करनी होगी।”

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/53281474/en

*सूत्र:  AETOSWire

संपर्क:
डैनी अबादी – मैनेजिंग डायरेक्टर
dany.abadie@squidnomad.com सिमॉन इनज़ागी: “इटैलियन सुपर कप मैच की मेज़बानी करने के लिए मैं सऊदी अरब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ”… स्टेफ़नो पिओली: “हमें बेहतर बनने के लिए और मेहनत करनी होगी”

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।