लिम्ब लेंथनिंग एक्सपर्ट डॉ. ड्रोर पाले ने यूएई की बुर्जील मेडिकल सिटी में मिडिल ईस्ट का पहला क्लीनिक खोला

MENA (मिडिल ईस्ट व उत्तरी अफ़्रीकी) क्षेत्र में निजी स्वास्थ्य देखभाल सेवाएँ प्रदान करने में अग्रणी Burjeel Holdings ने जटिल देखभाल सेवा और बाल्य ...
 | 
Business Wire India

MENA (मिडिल ईस्ट व उत्तरी अफ़्रीकी) क्षेत्र में निजी स्वास्थ्य देखभाल सेवाएँ प्रदान करने में अग्रणी Burjeel Holdings ने जटिल देखभाल सेवा और बाल्य रोगों से जुड़ी उप-विशेषताओं पर फ़ोकस करने के अपने प्रयासों के तहत, मशहूर ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. ड्रोर पाले के सहयोग से यूएई में एक क्लीनिक की शुरुआत की है। आबू धाबी की बुर्जील मेडिकल सिटी (BMC) में स्थित पाले मिडिल ईस्ट क्लीनिक का मकसद विश्व-स्तरीय विशिष्ट ऑर्थोपेडिक देखभाल सेवा प्रदान करके इस क्षेत्र में हड्डियों की जटिल चिकित्सा का केंद्र बनना है। यह डॉ. पाले का मिडिल ईस्ट और एशिया में पहला क्लीनिक है, जिन्होंने तकरीबन 20,000 लिम्ब-लेंथेनिंग और रीकंस्ट्रक्शन से संबंधित चिकित्सा को अंजाम दिया है।
 
डॉ. पाले को दुनिया भर में बच्चों और वयस्कों की लिम्ब लेंथेनिंग, डिफ़ॉर्मिटी रीकंस्ट्रक्शन और जॉइंट प्रिज़र्वेशन के क्षेत्र में उनकी विशेषज्ञता के लिए जाना जाता है। BMC में मौजूद इस क्लीनिक में विशेष ऑर्थोपेडिक दशाओं का निदान और इलाज किया जाता है, जिनमें हाथ-पैरों की जन्मजात विकृतियों, हाथ-पैरों में गंभीर चोट लगने के कारण आने वाली विकृतियों, हड्डियों के ठीक होने से जुड़ी समस्याओं, हड्डियों में दोष, स्केलेटल डिस्लैप्सिया, मेटाबॉलिक डिसऑर्डर, पैरों की विकृतियाँ और पेरिफ़ेरल नर्व डिसऑर्डर शामिल हैं।
 
BMC यूएई के अग्रणी अति-विशिष्ट देखभाल सेवा प्रदान करने वाले क्लीनिक में से एक है, जिसे विस्तृत रीहैबिलिटेशन डिपार्टमेंट की सहायता प्राप्त है। उम्मीद की जा रही है कि यह क्लीनिक ऑर्थोपेडिक सर्जरी से जुड़ी उत्कृष्टता और इनोवेशन के क्षेत्र में मार्गदर्शक की भूमिका निभाएगा।
 
डॉ. पाले ने कहा, “BMC के साथ यूएई में अपनी पारी शुरू करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। हमारा साझा मकसद लिम्ब लैंथेनिंग और डिफ़ॉर्मिटी करेक्शन के क्षेत्र में यूएई को दुनिया का केंद्रबिंदु बनाना है, ताकि दुनिया भर के मरीज़ यहाँ उपलब्ध अत्याधुनिक उपचार सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए आ सकें।” 
 
डॉ. पाले का स्वागत करते हुए Burjeel Holdings, के CEO श्री. जॉन सुनील ने कहा: “यह साझेदारी स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र और मरीज़ों को बेहतर नतीजे देने की कोशिश में हमारे ग्रुप की तरफ़ से उठाया गया एक और बड़ा कदम है। हम ऐसी अत्याधुनिक चिकित्सा तकनीकों और इनोवेशन की पहचान करने के मकसद से लगातार नई साझेदारियाँ कर रहे हैं और उनमें निवेश कर रहे हैं, जिनकी मदद से हम लोगों को जटिल देखभाल सेवा प्रदान कर सकते हैं। डॉ. पाले की विशेषज्ञता की मदद से लोग ऑर्थोपेडिक और न्यूरोसर्जिकल केयर से जुड़ी तकरीबन हर सुविधा का लाभ उठा सकेंगे, जिसकी बदौलत यूएई इस तरह की सेवाओं के लिए दुनिया का चर्चित केंद्र बन जाएगा।”
 
बुर्जील मेडिकल सिटी के बारे में
 
बुर्जील मेडिकल सिटी 400-बेड वाला एक मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल और अति-विशिष्ट देखभाल सेवा केंद्र है, जो आबू धाबी, यूएई में स्थित है। यहाँ वयस्कों और बच्चों से जुड़ी 40 से भी ज़्यादा अलग-अलग तरह की समस्याओं के लिए आला दर्जे की विशेष चिकित्सा और जटिल देखभाल सेवा उपलब्ध है, साथ ही अत्याधुनिक चिकित्सा तकनीक और विशेषज्ञों की अंतरराष्ट्रीय टीम मौजूद है।

और जानकारी यहाँ उपलब्ध है  https://www.burjeelmedicalcity.com/

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध:  https://www.businesswire.com/news/home/53189786/en
 
संपर्क:
एम. उन्नीकृष्णन
krish@burjeelholdings.com लिम्ब लेंथनिंग एक्सपर्ट डॉ. ड्रोर पाले ने यूएई की बुर्जील मेडिकल सिटी में मिडिल ईस्ट का पहला क्लीनिक खोला

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।