मेडिडेटा ने रेव कंपैनियन लॉन्च किया, जो रेव ईडीसी में ईएचआर डेटा एंट्री को स्वचालित करने के लिए पहला व्यापक समाधान है

 | 
Business Wire India
  • रेव कंपैनियन डेटा की गुणवत्ता बढ़ाता है और ईएचआर से स्रोत डेटा को कम टाइपिंग के साथ रेव ईडीसी में प्राप्त करके निगरानी लागत को कम कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप कम खामियां होती हैं
  • समाधान साइट के ईएचआर सिस्टम के साथ-साथ अन्य हेल्थकेयर डेटा सॉल्यूशंस और रेव ईडीसी के बीच बैठता है, जो रोगी के मेडिकल रिकॉर्ड प्रेजेंटेशन को सीधे रेव ईडीसी में लाता है

डसॉल्‍ट सिस्टम्स कंपनी, मेडिडेटा ने आज रेव कम्पेनियन लॉन्च करने की योजना की घोषणा की, जो एक अभिनव, स्केलेबल, पेटेंट पेंडिंग तकनीक है जो नैदानिक परीक्षण साइटों को समय बचाने और ईएचआर (इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य रिकॉर्ड) डेटा को रेव ईडीसी (इलेक्ट्रॉनिक डेटा कैप्चर) प्रणाली में स्थानांतरित करने में खामियों को कम करने में मदद करती है। रेव कंपैनियन कुछ ही क्लिक में रेव ईडीसी द्वारा सीधे उपयोग किए जाने वाले किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य रिकॉर्ड से संरचित और असंरचित डेटा को सक्षम करके डुप्लिकेट डेटा एंट्री की लंबे समय से चली आ रही उद्योग चुनौतियों का समाधान करता है।
 
मेडिडेटा में ईएचआर सॉल्यूशंस एंड हैल्थकेयर के वाइस प्रेसिडेंट डैन ब्रागा ने कहा, "नैदानिक परीक्षण के हिस्से के रूप में एकत्र किए गए डेटा बिंदुओं की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है और साइटें अपने ईएचआर से जुड़ने और डेटा एंट्री को कम करने के लिए व्यापक और उपयोग में आसान समाधानों की तलाश में हैं।" "रेव कंपैनियन एक शानदार समाधान है जो साइटों को किसी भी ईएचआर सिस्टम से मौजूदा डेटा को नैदानिक परीक्षण उद्देश्यों के लिए फिर से दर्ज करने के बजाय उपयोग करने में मदद करता है।"
 
मेडिडेटा ने 29,000 से अधिक परीक्षण किए हैं, जिसमें दुनिया भर में 1.5 मिलियन से अधिक जीवन विज्ञान पेशेवर अपने उद्योग-अग्रणी प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। रेव कंपैनियन को असंरचित डेटा के लिए बेहतरीन कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया था और साथ ही उन साइटों के लिए उन्नत ईएचआर एकीकरण क्षमताएं जो मेडिडेटा के व्यापक और तेजी से बढ़ते अनुसंधान साइटों के नेटवर्क से जुड़ी हैं। रेव कंपैनियन रेव ईसीआरएफ स्कीमा को एक "कंपैनियन" टूल में मिरर करके काम करता है जो स्क्रीन के शीर्ष पर नजर आता है और साइट यूजर्स का अनुसरण करता है क्योंकि वे अनुसंधान डेटाबेस में योगदान करने के लिए आवश्यक विभिन्न रिकॉर्ड सिस्टम के माध्यम से संचालित करते हैं।

असंरचित डेटा के लिए, या उन साइटों के लिए जो अभी तक मेडिडेटा के नेटवर्क से कनेक्ट नहीं हैं, रेव कंपैनियन "स्विवेल चेयर" गतिविधियों को समाप्त करता है और उचित मरीज डेटा खोजने के लिए रेव ईडीसी अनुभव को यूजर्स के साथ यात्रा करने की अनुमति देता है क्योंकि वे अपने ईएचआर, या अन्य नैदानिक प्रणालियों में जाते हैं। इसे टाइप करने के लिए वापस आने के बजाय, यूजर अब केवल मूल्य पर क्लिक कर सकते हैं और उनके लिए ईसीआरएफ को भर दिया जाएगा।
 
अगले साल आने वाला रेव कंपैनियन सीधे समाधान के भीतर ईएचआर डेटा की प्रेजेंटेशन भी शामिल करेगा, जिसका अर्थ है कि यूजर्स को पूरे अनुभव को एक ही स्थान पर रखते हुए ईसीआरएफ को पूरा करने के लिए कभी भी रेव ईडीसी को छोड़ना नहीं पड़ेगा।
 
मेडिडेटा अपने प्रमुख जीवन विज्ञान कार्यक्रम, नेक्‍स्‍ट न्‍यू यॉर्क में 15-16 नवंबर को रेव कंपैनियन का अनावरण करेगा। कार्यक्रम में शामिल होने वाले सहभागी सीखेंगे कि कैसे मेडिडेटा एक सत्र के दौरान डेटा एंट्री की चुनौतियों का समाधान कर रहा है, जिसका शीर्षक है, "ईएचआर को ईडीसी चुनौती को हल करना: एक नया परिप्रेक्ष्य, दृष्टिकोण और प्रौद्योगिकी"। इस दौरान सिनेओस हैल्थ में क्लीनिकल वेंडर और मैनेजमेंट कार्यकारी निदेशक जीन विंसन, मेडिडेटा के डैन ब्रैगा और ईएचआर सॉल्यूशंस के सीनियर डायरेक्टर समीर जैन मौजूद रहेंगे।

मेडिडेटा डसॉल्‍ट सिस्टम्स की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है, जो अपने 3डीएक्सपीरिएंस प्लेटफॉर्म के साथ व्यक्तिगत चिकित्सा के युग में जीवन विज्ञान के डिजिटल परिवर्तन का नेतृत्व करने के लिए अनुसंधान से लेकर व्यावसायीकरण तक, पहले एंड-टू-एंड वैज्ञानिक और व्यावसायिक मंच के साथ तैनात है।
 
मेडिडेटा के विषय में

मेडिडेटा लाखों रोगियों के लिए आशा और उम्मीद पैदा करते हुए, जीवन विज्ञान के डिजिटल परिवर्तन का नेतृत्व कर रहा है। मेडिडेटा फार्मास्युटिकल, बायोटेक, मेडिकल डिवाइस और डायग्नोस्टिक्स कंपनियों की मदद करने के लिए प्रमाण और अंतर्दृष्टि उत्पन्न करने में मदद करता है, और अकादमिक शोधकर्ता मूल्य में तेजी लाते हैं। 2,000 से अधिक ग्राहक और साझेदार नैदानिक विकास, वाणिज्यिक और वास्तविक दुनिया के डेटा के लिए दुनिया के सबसे भरोसेमंद प्लेटफॉर्म तक पहुंचते हैं। डसॉल्‍ट सिस्टम्स कंपनी (यूरोनेक्स्ट पेरिस: एफआर0014003टीटी8, DSY.PA) के मेडिडेटा का मुख्यालय न्यूयॉर्क शहर में है और इसके ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए दुनिया भर में इसके कार्यालय हैं। www.medidata.com पर और खोजें और हमें @Medidata पर फॉल करें।

डसॉल्‍ट सिस्टम्स के विषय में

3डीएक्सपीरिएंस कंपनी, डसॉल्‍ट सिस्टम्स, मानव प्रगति के लिए एक उत्प्रेरक है। हम स्थायी नवाचारों की कल्पना करने के लिए व्यापार और लोगों को सहयोगी 3D आभासी वातावरण प्रदान करते हैं। हमारे 3डीएक्सपीरिएंस प्लेटफॉर्म और एप्लिकेशन के साथ वास्तविक दुनिया के आभासी जुड़वां अनुभव बनाकर, हमारे ग्राहक रोगियों, नागरिकों और उपभोक्ताओं के लिए एक अधिक स्थायी दुनिया प्राप्त करने के लिए नवाचार, सीखने और उत्पादन की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं। डसॉल्‍ट सिस्टम्स 140 से अधिक देशों में, सभी उद्योगों में, सभी आकारों के 300,000 से अधिक ग्राहकों के लिए मूल्य का निर्माण करता है। अधिक जानकारी के लिए देखें www.3ds.com
 
3डीएक्‍सपीरिएंस, कम्पास आइकन, 3डीएस लोगो, कैटिया, बायोविया, जियोविया, सॉलिडवर्क्स, 3डिविया, इनोविया, नेटवाइब्स, मेडिडेटा, सेंट्रिक पीएलम, 3Dएक्साइट, स्टिमुला, डेल्मिया, और आईएफडब्ल्यूई, फ्रेंच "सोसाइटी यूरोपियन" (वर्साय वाणिज्यिक रजिस्टर # बी 322 306 440) डसॉल्‍ट सिस्टम्स या संयुक्त राज्य अमेरिका और/या अन्य देशों में इसकी सहायक कंपनियां के वाणिज्यिक ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखने के लिए क्लिक करें:
https://www.businesswire.com/news/home/20221115005621/en/
 
संपर्क :
टॉम पाओलेला
सीनियर डायरेक्ट, कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस एंड अफेयर्स
+1-848-203-7596
thomas.paolella@3ds.com
पॉल ऑस्ट्रेचर
एक्सटर्नल कम्युनिकेशंस डायरेक्टर
+1-917-522-4692
paul.oestreicher@3ds.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
 
मेडिडेटा ने रेव कंपैनियन लॉन्च किया, जो रेव ईडीसी में ईएचआर डेटा एंट्री को स्वचालित करने के लिए पहला व्यापक समाधान है

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।