मिर्ची ने अपनी ऑडियो स्ट्रीमिंग और पॉडकास्ट रणनीति को शक्ति देने के लिए ट्राइटन डिजिटल के साथ साझेदारी की

 | 
Business Wire India
डिजिटल ऑडियो उद्योग के लिए वैश्विक प्रौद्योगिकी और सेवाओं के क्षेत्र में अग्रणी ट्राइटन डिजिटल (Triton Digital®) ने आज एंटरटेनमेंट नेटवर्क इंडिया लिमिटेड के स्वामित्व वाली भारत की नंबर 1 संगीत और मनोरंजन कंपनी मिर्ची (Mirchi) के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के जरिये, मिर्ची अपने सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग और पॉडकास्ट इन्वेंट्री में सामग्री वितरण, दर्शकों की माप और मुद्रीकरण के लिए ट्राइटन डिजिटल के विज्ञापन माप और पॉडकास्टिंग तकनीक के लाभ उठाएगी। इससे विज्ञापनदाताओं के लिए अपने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर श्रोताओं तक पहुंचने के नए अवसर तैयार होंगे। इनमें हाल ही में पेश किया गया मिर्ची ऐप शामिल है।
 
मिर्ची के मुख्य डिजिटल अधिकारी उदित त्यागी ने कहा, "एक अग्रणी वैश्विक मीडिया कंपनी के रूप में, हमें एक लचीले, अत्याधुनिक समाधान की आवश्यकता है जो हमारे ऐप और डिजिटल ऑडियो प्लेटफॉर्म को आगे बढ़ाने तथा मांग को पूरा करने में सक्षम बना सके।" "ट्राइटन डिजिटल की नई तकनीक हमें हमारे वैश्विक ग्राहक आधार को सर्वोत्तम संभव सुनने का अनुभव प्रदान करने के लिए एक सहज, एकीकृत तरीके से हमारी ऑडियो सामग्री, माप और विज्ञापन को प्रत्यक्ष और प्रोग्रामेटिक में बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद करती है।"
 
रेडियो मिर्ची दुनिया भर के श्रोताओं को उनके पसंदीदा एफएम स्टेशनों और पॉडकास्ट तक पहुंचने में मदद करने के लिए भारत से ऑडियो सामग्री को मजबूती देता है, चाहे उनका स्थान कुछ भी हो। ट्राइटन डिजिटल के सप्लाई-साइड प्लेटफॉर्म (एसएसपी) और विज्ञापन प्लेटफॉर्म, टैप के माध्यम से, प्रकाशक मांग का प्रबंधन कर सकते हैं और हर ऑडियो अवसर के लिए तैयार पॉडकास्ट का अनुकूलन कर सकते हैं, साथ ही राजस्व को अधिकतम करने के लिए अपने विज्ञापन ट्रैफ़िक को सुव्यवस्थित कर सकते हैं। ट्राइटन डिजिटल के विश्वसनीय ऑडियो और पॉडकास्ट माप उपकरण प्रकाशकों को दर्शकों की अंतर्दृष्टि और विज्ञापनदाताओं को सुसंगत और सटीक तृतीय-पक्ष मीट्रिक प्रदान करते हैं ताकि वे विज्ञापन खर्च के बारे में जानकार निर्णय ले सकें।
 
ट्राइटन डिजिटल के निदेशक, मार्केट डेवलपमेंट, आदित्य सुमनवार ने कहा, "ट्राइटन डिजिटल में, हमारा लक्ष्य प्रकाशकों को ऐसी प्रौद्योगिकी मुहैया कराना है जिससे वे दुनिया भर में अपने श्रोताओं के लिए सुनने के अभिनव अनुभव मुहैया करा सकें।" "हम अपने अत्याधुनिक और ऑडियो प्रौद्योगिकियों के व्यापक सूट के साथ मिर्ची का समर्थन करने के लिए तत्पर हैं, ताकि उन्हें का विस्तार करने और राजस्व बढ़ाने में मदद मिल सके।"
 
इस साझेदारी में स्ट्रीमिंग ऑडियो बाजार को बढ़ाने वाली प्रौद्योगिकियों को प्रदान करने के लिए ट्राइटन डिजिटल की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है, जिसके 2025 तक $870 मिलियन अमरीकी डालर को पार करने की उम्मीद है
 
ट्राइटन डिजिटल के विज्ञापन, मापन और पॉडकास्टिंग प्रौद्योगिकियों के व्यापक सूट के बारे में अधिक जानने के लिए देखें: www.tritondigital.com
 
ट्राइटन डिजिटल के बारे में
 
ट्राइटन डिजिटल® डिजिटल ऑडियो और पॉडकास्ट उद्योग के लिए वैश्विक प्रौद्योगिकी और सेवा नेता है। 80 से अधिक देशों में संचालन, ट्राइटन नवीन तकनीक प्रदान करता है जो प्रसारकों, पॉडकास्टरों और ऑनलाइन संगीत सेवाओं को अपने दर्शकों का निर्माण करने, अपने राजस्व को अधिकतम करने और उनके दिन-प्रतिदिन के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, ट्राइटन वेबकास्ट मेट्रिक्स®, अग्रणी ऑनलाइन ऑडियो मापन सेवा और पॉडकास्ट मेट्रिक्स के साथ वैश्विक ऑनलाइन ऑडियो उद्योग को शक्ति प्रदान करता है, जो उद्योग में पहली आईएबी प्रमाणित पॉडकास्ट माप सेवाओं में से एक है। अद्वितीय अखंडता, उत्कृष्टता, टीम वर्क और जवाबदेही के साथ, ट्राइटन वैश्विक ऑनलाइन उद्योग के विकास को लगातार बढ़ावा देने के लिए ऑडियो, दर्शकों और विज्ञापनदाताओं को जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। अधिक जानकारी के लिए www.TritonDigital.com पर जाएं।

मिर्ची के बारे में:
 
मिर्ची एक रेडियो और मनोरंजन कंपनी है जो 63 शहरों में 73 आवृत्तियों के साथ भारत के सबसे बड़े निजी एफएम रेडियो ब्रांड का संचालन करती है - रेडियो मिर्ची। 2001 में लॉन्च हुई मिर्ची के पास अब अपने एफएम, लाइव और डिजिटल प्लेटफॉर्म के तहत कई तरह की प्रॉपर्टीज हैं, जिनमें से प्रत्येक में बहुभाषी, मल्टी-प्लेटफॉर्म और मल्टी-फॉर्मेट कंटेंट मौजूद हैं। मिर्ची अब यूएसए (न्यू जर्सी और द बे एरिया, कैलिफ़ोर्निया), यूएई, कतर और बहरीन में काम करती है, जो भारत से सीधे समझदार वैश्विक उपभोक्ताओं तक सामग्री लाती है। मिर्ची को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, हैदराबाद पर भी सुना जा सकता है। मिर्ची अपने विज्ञापनदाताओं को अनुकूलित, हाइपर-लोकल, मल्टी-मीडिया विज्ञापन समाधान प्रदान करती है। ब्रांड अपने श्रोताओं की संख्या बढ़ा रहा है, साथ ही साथ अपने विज्ञापनदाताओं की सूची का विस्तार वर्षों से कर रहा है। विज्ञापनदाताओं के लिए परिणाम उत्पन्न करने पर जोर, चाहे वह फुटफॉल पैदा करना रहा हो, चर्चा पैदा कर रहा हो या परीक्षण प्रेरित कर रहा हो, एक ही छत के नीचे एंड टू एंड समाधान प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, वही मिर्ची को अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग करता है।
 
स्रोत रूपांतरण Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220504006117/en/
 
संपर्क:
मीडिया संपर्क ट्राइटन के लिए
एली डेज़र्ट
ट्राइटन डिजिटल के लिए फमा पीआर
TritonDigital@famapr.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
मिर्ची ने अपनी ऑडियो स्ट्रीमिंग और पॉडकास्ट रणनीति को शक्ति देने के लिए ट्राइटन डिजिटल के साथ साझेदारी की

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।