भारत में काम करने के लिए एमएमएस सबसे बेहतरीन जगह

एमएमएस होल्डिंग्ज़, एक डाटा केंद्रित कॉन्ट्रैक्ट रिसर्च संस्था (सीआरओ) को ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा ‘काम ...
 | 
Business Wire India
एमएमएस होल्डिंग्ज़, एक डाटा केंद्रित कॉन्ट्रैक्ट रिसर्च संस्था (सीआरओ) को ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा ‘काम करने के लिए सबसे बेहतरीन जगह’ का पुरस्कार प्रदान किया गया है।
 
यह पुरस्कार कर्मचारियों को भेजे गए सर्वेक्षण से प्राप्त गुमनाम प्रतिक्रिया के आधार पर दिया जाता है और इसमें कर्मचारी अनुभव की गुणवत्ता, नेतृत्व की शक्ति, कर्मचारियों के अनुभव को आकार देने वाली कार्यप्रणाली और कार्यक्रमों की गुणवत्ता और विश्वास के उस स्तर का मापन किया जाता है जो प्रत्येक व्यक्ति को उनकी क्षमताओं का उपयोग करने के लिए सक्षम बनाता है।
एमएमएस के 87% से अधिक कर्मचारियों ने इस सर्वेक्षण को पूरा किया और उनकी प्रतिक्रिया के आधार पर एमएमएस की पहचान एक ऐसी संस्था के रूप में की गई जो सफलता के लिए आवश्यक उत्कृष्ट कार्यस्थल संस्कृति का उदाहरण पेश करती है।

उमा शर्मा, पीएचडी, चीफ एक्ज़ीक्यूटिव ऑफिसर, एमएमएस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हम बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि हमें भारत में काम करने की सबसे बेहतरीन जगह का पुरस्कार दिया गया है, विशेष रूप से इसलिए क्योंकि हमारे सहयोगियों ने इस नतीजे को निर्धारित किया है। हमारी वैश्विक #एकएमएमएस शक्ति में भारत में हमारे सहयोगी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और उनके द्वारा हमारे मूलभूत मूल्यों और मिशन को एक मूर्त रूप देने के कारण ही हम सफलता हासिल कर पाते हैं।”

भारत में एमएमएस के ऑपरेशन्स की एक्ज़ीक्यूटिव हेड, उमा नाथन ने जानकारी साझा करते हुए कहा, “हमारे लिए यह पहचान और पुरस्कार हासिल कर पाना हर एक स्तर पर होने वाले समर्पित लीडर्स के बिना संभव नहीं थाI हमारी #एकएमएमएस टीम की शक्ति ही वह सहायता है जो हमारे दुनियाभर में फैले सहकर्मियों को हम पेश करते हैं ताकि हम समाधानों को ढूंढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर सकें और मरीज़ों के जीवन में परिवर्तन ला सकें।”

नंदिनी विजयसिम्हा, डायरेक्टर, ह्यूमन रिसोर्सेज़, एमएमएस ने कहा, “एमएमएस की यह लगातार कोशिश होती है कि हमारे सहकर्मियों को सर्वश्रेष्ठ कार्य संस्कृति उपलब्ध करा सकें। एक रचनात्मक वातावरण बनाए रखते हुए और एक ऐसी संस्कृति स्थापित करते हुए हमारे सहकर्मियों को मदद करने में हमारा विश्वास है, जहाँ लोग नवाचारी बन सकें।”

एमएमएस के बारे में

एमएमएस होल्डिंग्ज़ (एमएमएस) एक नवाचारी, डाटा केंद्रित सीआरओ है जो जटिल ट्रायल डाटा और विनियामक प्रस्तुतिकरण की चुनौतियों के लिए एक साबित की गई, वैज्ञानिक कार्यपद्धति के साथ फार्मास्यूटिकल और बायोटेक उद्योग की सहायता करती है। उद्योग का दमदार अनुभव, टेक्नोलॉजी द्वारा सक्षम की गई सेवाएं और दवाई के विकास के लिए डाटा चालित कार्यप्रणाली, एमएमएस को एक मूल्यवान भागीदार बनाते हैं जिससे अकाट्य प्रस्तुतिकरण का निर्माण होता है जो अत्यंत सख्त विनियामक मानकों को पूरा करते हैं। बैंगलुरू और हैदराबाद में ऑफिस सहित चार महाद्विपों में वैश्विक पदचिन्हों के साथ एमएमएस इंडस्ट्री में सर्वाधिक अवरोधन दर (रिटेंशन रेट) बनाए रखती है।

संपर्क
प्रकाश अचारी
media@mmsholdings.com

स्त्रोत: एमएमएस होल्डिंग्ज़  भारत में काम करने के लिए एमएमएस सबसे बेहतरीन जगह

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।