ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाताओं के लिए क्लाउड और सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म के नवचार में तेजी लाने के लिए कैलिक्स इंडिया डेवलपमेंट सेंटर में प्रतिभा का विस्तार करेगा

 | 
Business Wire India
कैलिक्स इंक. (एनवाईएसई: सीएएलएक्‍स) ने घोषणा करते हुए बताया कि वह भारत में अपने अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) स्टाफ का विस्तार करने के लिए तत्काल नियुक्ति अभियान की शुरुआत कर रहा है। कैलिक्स के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइकल वीनिंग ने 3 नवंबर को बेंगलुरु के रैडिसन ब्लू होटल में आयोजित ब्रॉडबैंड टेक डे 2022 सम्मेलन में उपस्थित लोगों के समक्ष इस बात घोषणा की। कैलिक्स ने कंपनी के त्वरित विकास के अगले चरण का समर्थन करने के लिए आर एंड डी, वाणिज्यिक संचालन और मार्केटिंग का विस्तार करने के लिए मई 2022 में बेंगलुरु में अपना 21,000 वर्ग फुट का कैलिक्स इंडिया डेवलपमेंट सेंटर (सीआईडीसी) लॉन्च किया। सीआईडीसी आरएंडडी टीमों ने कंपनी के उद्योग-अग्रणी प्लेटफार्मों और समाधानों के पीछे नवाचार को आगे बढ़ाने की अपेक्षाओं को पार कर लिया है। इसमें कैलिक्स क्लाउड प्लेटफॉर्म शामिल है, जो ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाताओं (बीएसपी) को अपने और अपने समुदायों के लिए मूल्य बढ़ाने के लिए रियल-टाइम डेटा, एनालिटिक्स और ऑटोमेशन का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। सीआईडीसी की सफलता पुरस्कार विजेता कैलिक्स संस्कृति का प्रमाण है जो शीर्ष प्रतिभाओं को आकर्षित करना जारी रखे हुए है।
 
कैलिक्स तेजी से विकास चक्र को बनाए रखा है और यह लगातार अपनी पुरस्कार विजेता संस्कृति को विकसित कर रहा है, जिसकी स्थापना इन बातों पर की गई है:=
 
  • पुरस्कार विजेता तकनीकी नवाचार और ग्राहकों की सफलता पर ध्यान केंद्रित करना। कैलिक्स क्लाउड और सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म, व्यापक आर एंड डी के माध्यम से विकसित किए गए, अद्वितीय समाधान प्रदान करते हैं जो कि सबसे छोटे बीएसपी को भी नया करने और बदलने की अनुमति देते हैं। उद्योग-अग्रणी रेवेन्‍यू एज™, इंटेलीजेंट एक्‍सेस एज™, और कैलिक्स क्लाउड® प्लेटफॉर्म-कस्‍टमर सक्‍सेस सर्विसेज के साथ-साथ-बीएसपी को परिचालन व्यय (परिचालन खर्च) को कम करते हुए और राजस्व में वृद्धि करते हुए अपने समुदायों में मूल्य बदलने और विकसित करने में सक्षम बनाते हैं। कैलिक्स प्लेटफॉर्म और प्रबंधित सेवाओं के बढ़ते पोर्टफोलियो के साथ, यहां तक कि सबसे छोटा सेवा प्रदाता भी उन ग्राहकों के लिए दिग्गज बन सकता है, जिनकी वे सेवा करते हैं।
  • पुरस्कार विजेता "बेस्ट प्लेस टू वर्क" जिसकी कर्मचारी अत्यधिक अनुशंसा करते हैं। 2022 में, कैलिक्स को अपनी संस्कृति के लिए कई सिफारिशें मिलीं। कैलिक्स ने "सर्वश्रेष्ठ कंपनी आउटलुक," "सर्वश्रेष्ठ इंजीनियरिंग टीम," "सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संस्कृति," और तुलनात्मक रूप से, संयुक्त राज्य में अग्रणी संस्कृति और मुआवजा निगरानी साइटों में से एक "खाड़ी क्षेत्र में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान" के लिए पुरस्कारों की झड़ी लगा दी। 2020 के बाद से, कैलिक्स ने 21 तुलनात्मक रूप से पुरस्कार जीते हैं और ए + कल्चर स्कोर प्राप्त किया है। ग्लासडोर के वार्षिक "कर्मचारी विकल्प पुरस्कार" पर छोटे और मध्यम व्यवसाय जनवरी में, कैलिक्स शीर्ष 50 यू.एस. में से #12 स्थान पर रहा। इसके अलावा, कैलिक्स ने फॉर्च्यून की "मिलेनियल्स के लिए सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थल" की सूची में एक स्थान अर्जित किया। सीआईडीसी को ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट द्वारा 2022 में ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में प्रमाणित किया गया था। सभी पुरस्कार पूरी तरह से कर्मचारियों की प्रतिक्रिया पर आधारित हैं।
  • एक लचीली हाइब्रिड और सहयोगी कार्य संस्कृति जो शीर्ष प्रतिभा को आकर्षित करती है। कैलिक्स की लचीले कामकाजी माहौल के लिए एक लंबे समय से प्रतिबद्धता है। यह सीआईडीसी टीमों को एक हाइब्रिड वर्किंग मॉडल अपनाने की अनुमति देता है। सीआईडीसी की लचीली संकर संस्कृति इस बात का हिस्सा है कि कैलिक्स को "सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संस्कृति" के लिए क्यों पहचाना गया। कैलिक्स तकनीकी में भी निवेश करता है जो टीमों को नए उत्पादों और सेवाओं के विकास पर दूर से सहयोग करने में सक्षम बनाता है।

कैलिक्स के प्रेसिडेंट और मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइकल वीनिंग ने कहा, "हमारी वैश्विक कैलिक्स टीम पिछले एक साल में 38 प्रतिशत बढ़ी है और 2023 में और भी तेज गति से बढ़ेगी क्योंकि हम कैलिक्स की विकास यात्रा के पारिस्थितिक तंत्र और भागीदार चरण में प्रवेश करते हैं।" उन्होंने कहा, "हम ब्रॉडबैंड व्यवसायों की सफलता के लिए अपने परिवर्तनकारी प्लेटफार्मों और प्रणालियों को निरंतर नई दिशा में ले जाने में गहराई से निवेश कर रहे हैं, और इसके लिए हमारी संस्कृति और लोग बुनियाद हैं। हमने भारत में सबसे बेहतरीन और प्रतिभाशाली इंजीनियरिंग प्रतिभा को आकर्षित करने के लिए 'इंडियाज सिलिकॉन वैली' में सीआईडीसी का निर्माण किया। हमने यही किया है और करते रहेंगे। सफलता, संस्कृति और विश्व स्तरीय इंजीनियरिंग के लिए सबसे उज्ज्वल दीर्घकालिक दृष्टिकोण वाली कंपनियों के लिहाज से कैलिक्स यू.एस. के शीर्ष रैंक में है। हमारा प्रत्येक कर्मचारी 'बेटर, बेटर, नेवर बेस्ट' मानसिकता के माध्यम से कैलिक्स को काम करने के लिए एक बेहतर जगह बनाने में योगदान देता है। यह सफलता अभी शुरुआत है।"
 
कैलिक्स ने हाल ही में कंपनी के इतिहास में सबसे बड़ा हायरिंग क्वार्टर पूरा किया है और 2023 के दौरान नाटकीय रूप से अपने भारतीय कर्मचारियों की संख्या का विस्तार करेगा। कैलिक्स करियर्स इंडिया पर जाकर पुरस्कार विजेता कैलिक्स टीम में शामिल होने के तरीकों के बारे में जानें।
 
कैलिक्स के विषय में

कैलिक्स इंक. (एनवाईएसई: सीएएलएक्‍स) -कैलिक्स क्लाउड और सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म सभी प्रकार और आकारों के सेवा प्रदाताओं को नया करने और बदलने में सक्षम बनाते हैं। हमारे ग्राहक अपने व्यवसायों को सरल बनाने और अपने ग्राहकों को उत्साहित करने वाले अनुभव प्रदान करने के लिए कैलिक्स प्लेटफॉर्म से रियल-टाइम डेटा और अंतर्दृष्टि का उपयोग करते हैं। ग्राहक अधिग्रहण, वफादारी और राजस्व में परिणामी वृद्धि उनके व्यवसायों और समुदायों के लिए अधिक मूल्य पैदा करती है। यह कैलिक्स मिशन है: सभी आकार के ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाताओं को सरल, उत्साहित और विकसित करने में सक्षम बनाना।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में दूरंदेशी बयान शामिल हैं जो प्रबंधन की वर्तमान अपेक्षाओं पर आधारित हैं और स्वाभाविक रूप से अनिश्चित हैं।दूरंदेशी बयान इस रिलीज की तारीख के अनुसार हमारे पास उपलब्ध जानकारी पर आधारित हैं, और हम सिवाय कानूनी आवश्यकता के इस रिलीज की तारीख के बाद किसी भी घटना या परिस्थिति को प्रतिबिंबित करने के लिए ऐसे किसी भी भविष्योन्मुखी बयान को संशोधित या अपडेट करने के लिए कोई दायित्व नहीं मानते हैं। वास्तविक परिणाम और घटनाओं का समय कैलिक्स के व्यवसाय को प्रभावित करने वाले जोखिमों और अनिश्चितताओं के आधार पर वर्तमान अपेक्षाओं से भौतिक रूप से भिन्न हो सकता है। पाठक को आगाह किया जाता है कि इस प्रेस विज्ञप्ति में निहित भविष्योन्मुखी बयानों पर भरोसा न करें। कैलिक्स के परिणामों और अन्य जोखिमों और अनिश्चितताओं को प्रभावित करने वाले संभावित कारकों के बारे में अतिरिक्त जानकारी फॉर्म 10-क्यू पर इसकी त्रैमासिक रिपोर्ट और एसईसी के साथ दायर फॉर्म 10-के पर वार्षिक रिपोर्ट और www.sec.gov पर उपलब्ध है।


businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/52972500/en

 
संपर्क:
प्रेस पूछताछ:
जैशारिया जैकब
zach.jacob@calix.com
निवेशक पूछताछ:
जिम फानूची
investorrelations@calix.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाताओं के लिए क्लाउड और सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म के नवचार में तेजी लाने के लिए कैलिक्स इंडिया डेवलपमेंट सेंटर में प्रतिभा का विस्तार करेगा

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।