बैंकाक के एनलिट एशिया में डायमंड प्रायोजक के रूप में ट्रिलिएंट का फोकस ग्रिड आधुनिकीकरण और उन्नत मीटरिंग संरचना पर

 | 
Business Wire India
एनलिट एशिया 2022 - उन्नत मीटरिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर (एएमआई), स्मार्ट ग्रिड, स्मार्ट सिटी और आईआईओटी (IIoT) के लिए समाधानों का प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रदाता, ट्रिलिएंट (Trilliant), लगातार चौथे वर्ष एनलिट एशिया में डायमंड प्रायोजक के रूप में काम करेगा। इस तरह यह एपीएसी क्षेत्र के लिए अपनी निरंतर प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करेगा। सम्मेलन 20-22 सितंबर, 2022 को बैंकाक अंतरराष्ट्रीय व्यापार और प्रदर्शनी केंद्र (BITEC) में होगा।
 
एनलिट एशिया सम्मेलन (पूर्व में एशियन यूटिलिटी वीक) आसियान विद्युत और ऊर्जा क्षेत्र के वरिष्ठ अधिकारियों के लिए प्रमुख सभा है, जो ऊर्जा से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों और रणनीतिक व व्यावसायिक रूप से महत्वपूर्ण विषयों को संबोधित करती है, क्योंकि यह क्षेत्र सफलतापूर्वक ऊर्जा पारगमन का इंतजार कर रहा है।
 
ट्रिलिएंट के चेयरमैन और सीईओ एंड्रयू सी व्हाइट उद्घाटन समारोह के दौरान एनलिट एशिया के मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे। अन्य वक्ताओं में दातो इंदेरा इर बहरीन बिन दीन, तेनागा नेशनल बरहाद (टीएनबी) मलेशिया के प्रेसिडेंट और मुख्य कार्यकारी अधिकारी शामिल हैं।
 
इसके अलावा, ट्रिलिएंट में एशिया पैसिफिक के क्षेत्रीय वाइस प्रेसिडेंट, अज़ीम सुलेमान, पहले दिन के सीईओ एनर्जी फोरम के दौरान एक पैनल चर्चा को मॉडरेट करेंगे, जिसका शीर्षक है, ग्रिड आधुनिकीकरण: ज्यादा स्मार्ट, बुद्धिमान, कार्यकुशल और सतत ग्रिड के निर्माण के लिए प्राथमिकताएँ और रणनीतियाँजीएंडडब्ल्यू इलेक्ट्रीक, टीएनबी, पीटी पीएलएन (परसेरो) और अन्य के अधिकारी भी उनके साथ जुड़ेंगे। पैनल आसियान की उपयोगिताओं के लिए प्राथमिकताओं, स्मार्ट ग्रिड विकास के विकास, डिजिटाइजेशन क्षेत्र के ग्रिड मालिकों की मदद कैसे कर सकता है, बढ़े हुए लचीलेपन की आवश्यकता और स्थिरता व कार्बन तटस्थ लक्ष्यों का समर्थन करने में ग्रिड आधुनिकीकरण और डिजिटल पावर सिस्टम की भूमिका पर ध्यान केंद्रित करेगा।
 
सुलेमान ने आगे कहा, "जब हम एशिया प्रशांत में यूटिलिटीज की सेवा के लिए अपनी नवाचार और विकास रणनीति पर निर्माण जारी रखते हैं, साथ ही वैश्विक स्तर पर, हम एनलिट एशिया में ऊर्जा उद्योग के अग्रणी, व्यवसायों और क्षेत्रीय हितधारकों के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं ताकि रणनीतियों पर चर्चा की जा सके और निम्न कार्बन ऊर्जा आपूर्ति की ओर पारगमन के तरीकों का पता लगाया जा सके ताकि सहज पारगमन हो सके।” उन्होंने आगे कहा, "ऊर्जा उद्योग आज तक की कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण बाधाओं का सामना कर रहा है और हम उनकी जरूरतों को पूरा करने तथा ऊर्जा पारगमन के लिए एक अधिक रणनीतिक मार्ग विकसित करने के लिए उपयोगिताओं के साथ काम करना जारी रखने के लिए तत्पर हैं।"
 
एनलिट में शामिल होने वाले यह भी सीख सकते हैं कि दूसरे दिन एक कार्यकारी मीटर पैनल में एएमआई को कैसे भुनाना है, जिसे एएमआई से मूल्य को अधिकत्तम करना कहा जाता है। इसमें ट्रिलिएंट के मुख्य समाधान अधिकारी डैन लैम्बर्ट; एआर यूटिलिटी कंसलटिंग के संस्थापक और सीईओ एंथनी राजमानिकम; पीटी पीएलएन (परसेरो) के इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी के ईवीपी डॉ जैनल अरिफिन; और उन्नत मीटरिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर - टीएनबी के वितरण नेटवर्क / एसईएल के परियोजना निदेशक, इस्माइल बिन लाम दीन शामिल होंगे।
 
अभी हाल ही में, ट्रिलिएंट ने मलेशिया में अपने विनिर्माण प्रयासों (launched its manufacturing efforts) की शुरुआत की और थाईलैंड के प्रांतीय विद्युत प्राधिकरण (पीईए) के लिए एएमआई को तैनात करने के लिए समार्ट (SAMART) के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा (announced a new partnership) की। कंपनी ने एशिया प्रशांत में एक प्रमुख समार्ट मीटर परिनियोजन की उपलब्धि हासिल की है, जिसमें 3.8 मिलियन से अधिक समार्ट मीटर वर्तमान में तैनात और परिचालन में हैं, जिसमें लाखों और योजनाएँ हैं।
 
ट्रिलिएंट की प्रदर्शनी हॉल स्थित बूथ 501 और बूथ 507 पर होगी। नवोन्मेषी समाधान डेमो पर जाएँ और उनका अनुभव करें और विषय वस्तु विशेषज्ञों से बात करें कि एक एकल विक्रेता के साथ लॉक किए बिना लचीले, मॉड्यूलर समाधान कैसे चुनें; एएमआई और डेटा एनालिटिक्स रणनीतियों को मजबूत करना; स्मार्ट मीटरिंग, भवनों और आईआईओटी (IIoT) के भविष्य में निवेश करें; और ऊर्जा पारगमन तथा स्थिरता लक्ष्यों को प्राप्त करें।
 
आमने-सामने की मीटिंग और डेमो बुक करने के लिए संपर्क करें info@trilliant.com पर।

एनलिट एशिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें: https://www.enlit-asia.com/live-event/
 
ट्रिलिएंट के बारे में
 
ट्रिलिएंट (Trilliant®) वैश्विक ऊर्जा उद्योग को एकमात्र उपकरण-अज्ञेय (डिवाइस एगनोस्टिक) संचार मंच के साथ सशक्त बनाता है जो उपयोगिताओं और शहरों को एक शक्तिशाली नेटवर्क पर किसी भी एप्लीकेशन को सुरक्षित और विश्वसनीय रूप से तैनात करने में सक्षम बनाता है। हमारा उद्देश्य-निर्मित पोर्टफोलियो ग्राहकों को एक प्रौद्योगिकी प्रदाता के साथ "लॉक इन" होने के जोखिम के बिना, पसंद की शक्ति प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें मिशन-महत्वपूर्ण समाधानों की पेशकश करने पर गर्व है जो एएमआई, डेटा और एनालिटिक्स, स्मार्ट ग्रिड और स्मार्ट सिटी का समर्थन करते हैं। दुनिया भर के ग्राहकों को ट्रिलिएंट के लचीलेपन, स्थिरता और मापनीयता के अद्वितीय संयोजन से लाभ होता है जो उपयोगिताओं और शहरों को आईआईओटी (IIOT) से जोड़ता है और ऊर्जा पारगमन के लिए एक अधिक रणनीतिक मार्ग है । www.trilliant.com पर हमसे संपर्क करें।
 
स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220918005042/en/
 
संपर्क:
ट्रेसी मिशेल
tracey.mitchell@trilliant.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
बैंकाक के एनलिट एशिया में डायमंड प्रायोजक के रूप में ट्रिलिएंट का फोकस ग्रिड आधुनिकीकरण और उन्नत मीटरिंग संरचना पर

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।