बिहैवॉक्स (Behavox) ने सॉफ्टबैंक पार्टनर / चीफ ऑफ स्टाफ और सीईओ कार्यालय के प्रमुख को निदेशक मंडल में नियुक्त किया

 | 
Business Wire India
संचार निगरानी में सुविज्ञता रखने वाली सिक्यूरिटी सॉफ्टवेयर कंपनी बिहैवॉकस ने आज सॉफ्टबैंक इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स में पार्टनर / चीफ ऑफ स्टाफ और सीईओ कार्यालय के प्रमुख ससाकी-सैन की नियुक्ति की घोषणा की

बोर्ड के नए सदस्य सासाकी-सैन अपने साथ जापानी वित्तीय बाजारों में कान करने के अनुभव का खजाना लेकर बिहैवॉक्स में आए हैं। सासाकी-सैन 2017 से सॉफ्टबैंक में पार्टनर, सीईओ कार्यालय के प्रमुख के रूप में काम किया है। इससे पहले 2003 में संस्थान से जुड़े थे और यहां आने से पहले तीन साल तक बैंक ऑफ टोक्यो-मित्सुबिशी में काम किया था।

बिहैवॉक्स के लिए हमारे ग्राहक अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और हमारे लिए पहले जापानी बोर्ड सदस्य का होना एक महत्वपूर्ण निर्णय है। यह जापान के प्रति हमारी कटिबद्धता, हमारे बढ़ते ग्राहक आधार और जापान में साझेदारी टीमों को उजागर करता है।

सासाकी-सैन का बोर्ड में शामिल होना बिहैवॉक्स के इरादे का एक स्पष्ट संकेत है और यह जापान में अपने ग्राहक आधार को बढ़ाने की प्रतिबद्धता तथा एशियाई बाजार में अविश्वसनीय अवसर पर ध्यान केंद्रित करना दर्शाता है।

बिहैवॉक्स के संस्थापक और सीईओ एरकिन एडिलोव ने कहा, "हमें अपने निदेशक मंडल में ससाकी-सैन का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है खासकर जब हम जापान में उपलब्ध अविश्वसनीय अवसरों को लेकर उत्साहित हैं। जापानी वित्तीय बाजारों के अपने विशाल अनुभव के साथ वे इस काम के लिए एकदम फिट हैं और हम बिहैवॉक्स तथा ससाकी-सैन की यात्रा में एक साथ ऐसा अगला कदम उठाने को लेकर अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं।"

इस घोषणा के साथ, बिहैवॉक्स भी अनुवाद, टेक्स्ट और ध्वनि के क्षेत्र में जापानी भाषा क्षमताओं को लगातार सुधारने और अपने प्रयासों को दोगुना करने पर केंद्रित है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सांस्कृतिक बारीकियां नवाचार के मामले में सबसे आगे रहें।

ससाकी-सैन पार्टनर/चीफ ऑफ स्टाफ और सीईओ कार्यालय के प्रमुख ने कहा: "द्विभाषी कर्मचारी अवैध या दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों को संचालित करने के लिए जापानी जैसी अन्य भाषाओं का उपयोग करेंगे, बिहैवॉक्स में शामिल होना मेरे लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय था। यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम प्रौद्योगिकी ला रहे हैं यह न केवल हमारी सांस्कृतिक बारीकियों को बनाए रखने में सक्षम है, बल्कि जापान में अंदरूनी अपराधों के खतरों का समाधान प्रदान करने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध कंपनी भी है।

बिहैवॉक्स के जापान के प्रबंध निदेशक, टैरो टोगो से जानिए कि जापान में निगरानी की आवश्यकता क्यों महत्वपूर्ण है। उन्होंने कॉर्पोरेट संचार को बदलने से लेकर गोपनीय जानकारी और भू-राजनीतिक मुद्दों के लीक होने तक की चर्चा की है। इसके लिए निगरानी क्यों महत्वपूर्ण है पर एक नजर डालिए और एक निजी आयोजन के लिए हमसे संपर्क कीजिए!

बिहैवॉक्स लिमिटेड के बारे में

बिहैवॉक्स एक सिक्यूरिटी सॉफ्टवेयर कंपनी है जो संचार निगरानी में माहिर है:

टेक्स्ट और वॉयस कम्युनिकेशन की निगरानी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के अनुप्रयोग में बाजार की अग्रणी कंपनी के रूप में, बिहैवॉक्स का सॉफ्टवेयर कंपनियों और उनके कर्मचारियों को अवैध और दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों में लगे बुरे लोगों से बचाता है।

अनुपालन, निगरानी, कानूनी और एसओसी टीमें झूठी सकारात्मकता को कम करने और जोखिमों की एक विस्तृत श्रृंखला में पता लगाने की दर को बढ़ाने के लिए बिहैवॉक्स सॉफ्टवेयर पर भरोसा करती हैं। कंपनियों को बाहरी जोखिमों से बचाने के लिए कई समाधान हैं; बिहैलॉक्स कंपनियों को अंदरूनी जोखिमों से बचाता है।

2014 में स्थापित, बिहैवॉक्स का मुख्यालय मॉन्ट्रियल में है और इसके न्यूयॉर्क शहर, लंदन, सिएटल, सिंगापुर और टोक्यो में कार्यालय हैं।

कंपनी के बारे में अधिक जानकारी www.behavox.com पर उपलब्ध है।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर स्रोत संस्करण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20221111005083/en/
 
संपर्क :
प्रेस संपर्क:
media@behavox.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
बिहैवॉक्स (Behavox) ने सॉफ्टबैंक पार्टनर / चीफ ऑफ स्टाफ और सीईओ कार्यालय के प्रमुख को निदेशक मंडल में नियुक्त किया

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।