पांचवें चीन अंतर्राष्ट्रीय आयात एक्सपो को बिजनेस एलीट और विदेशी फर्मों ने अपनाया

 | 
Business Wire India

अंतरराष्ट्रीय खरीद, निवेश प्रोत्साहन, सांस्कृतिक आदान-प्रदान और खुले सहयोग के लिए चाइना इंटरनेशनल इंपोर्ट एक्सपो (सीआईआईई) का लगातार चार वर्षों तक सफलतापूर्वक आयोजन किया गया है। इसे व्यापक रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर की सार्वजनिक अच्छाई और बहुस्तरीय व्यापार प्रणाली माना जाता है। साथ ही इसे खुली विश्व अर्थव्यवस्था तथा मानव जाति के लिए साझा भविष्य और समुदाय के निर्माण के लिए एक महत्वपूर्ण वाहक भी माना जाता है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220729005127/en/
 
सीआईआईई, 2018 में अपनी स्थापना के बाद से पैमाने और प्रभाव में बढ़ रहा है। इसकी व्यावसायिक प्रदर्शनी का क्षेत्र 2018 में 270,000 वर्ग मीटर था जो 2021 में बढ़कर 366,000 वर्ग मीटर हो गया। पिछले चार सीआईआईई में प्रदर्शकों ने 1,500 से अधिक नए उत्पादों, प्रौद्योगिकियों और सेवाओं को लॉन्च किया तथा 270 बिलियन डॉलर से अधिक के अस्थायी सौदे किए।
 
अब जब सीआईआईई अपने पांचवें वर्ष में प्रवेश कर रहा है, बहुराष्ट्रीय प्रदर्शकों ने नवंबर में इस वर्ष के संस्करण में भाग लेने की आशा व्यक्त करना जारी रखा है।
 
हाल ही में आयोजित एक ऑनलाइन समारोह में, 30 से अधिक हेवीवेट कंपनियों और संस्थानों ने चीनी बाजार के बारे में अपने आशावाद का प्रदर्शन करते हुए पांचवें सीआईआईई में भाग लेने के लिए समझौतों पर हस्ताक्षर किए।
 
एलवीएमएच के महासचिव मार्क-एंटोनी जैमेट ने समारोह में चीन को एक जीवंत, विशाल और बढ़ते बाजार और समूह के लिए प्रेरणा का एक प्रमुख स्रोत बताया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की पृष्ठभूमि में निर्धारित सीआईआईई का आयोजन चीन के आत्मविश्वास और इसकी उज्ज्वल आर्थिक संभावनाओं को प्रदर्शित करता है।
 
अनुबंधित उद्यमों में न केवल चीन और सीआईआईई के साथ लंबे समय से संबंध रखने वाली फर्में, जैसे एलवीएमएच, ब्रिस्टल-मायर्स स्क्विब और मारुबेनी थीं बल्कि गिलियड साइंस, रियो टिंटो और बीएचपी बिलिटन जैसे नए लोग भी थे।
 
अब तक, नियोजित व्यापार प्रदर्शनी क्षेत्र का 80 प्रतिशत से अधिक आरक्षित कर लिया गया है और 260 से अधिक फॉर्च्यून ग्लोबल 500 कंपनियां तथा उद्योग जगत के अग्रणी नाम एक्सपो में भाग लेंगे।
 
कई देशों ने इस प्रदर्शनी में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है, जबकि एक्सपो के एक प्रमुख हिस्सा, हांगकियाओ इंटरनेशनल इकोनॉमिक फोरम में एक नई विश्व ओपननेस रिपोर्ट और वर्ल्ड ओपननेस इंडेक्स जारी किया जाएगा।
 
इतने सारे लोगों के रुचि दिखाने के साथ, स्थान तेजी से भरेगा। समय समाप्त होने से पहले पांचवें संस्करण के लिए साइन अप करना सुनिश्चित करें! रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.ciie.org/exhibition/f/book/register?locale=en
 
बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220729005127/en/
 
संपर्क :
संपर्क: नी किंगक्सिन
दूरभाष: 0086-21-67008870/67008988

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
पांचवें चीन अंतर्राष्ट्रीय आयात एक्सपो को बिजनेस एलीट और विदेशी फर्मों ने अपनाया

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।