गेम पब्लिशर टिल्टिंग पॉइंट ने वेब3 में अपने विस्तार के तहत पॉलीगॉन स्टूडियोज के साथ साझेदारी की

 | 
Business Wire India
पॉलीगॉन स्टूडियोज ने निर्माताओं, ब्रांडों, कलाकारों और विषयवस्तु रचनाकारों को निवेश, विपणन तथा निर्माता एवं समुदाय समर्थन के माध्यम से वेब3 में शामिल करते हुए आज प्रतिष्ठित फ्री-टू-प्ले गेम्स पब्लिशर, टिल्टिंग पॉइंट के साथ एक रणनैतिक, बहुवर्षीय साझेदारी की घोषणा की है।
 
पॉलीगॉन स्टूडियोज द्वारा समर्थित, टिल्टिंग पॉइंट अगले दो वर्षों में 10 गेम्स जारी करने की योजना बना रहा है। टिल्टिंग पॉइंट वेब3 फीचर्स के निर्बाध एकीकरण के लिए पॉलीगॉन नेटवर्क का लाभ उठाएगा।
 
इस साझेदारी की शुरुआत तीन मौजूदा टाइटल्स - निजी और परिचालित गेम्स एस्ट्रोकिंग्स, जो एस्ट्रोकिंग्स के निर्माता 4x गेम एक्सपर्ट्स एएनगेम्स के अधिग्रहण के बाद टिल्टिंग पॉइंट की सूची में हाल में शामिल किये गए फ्री-टू-प्ले अंतर-नक्षत्रीय रणनीति गेम है; हिट एएमसी सीरीज पर आधारित वर्चुअल स्लॉट गेम, द वाकिंग डेड : कैसिनो स्लॉट्स; और पॉलीगॉन की तकनीक से लाभान्वित होने वाला टिल्टिंग पॉइंट के थर्ड-पार्टी टाइटल्स का पहला गेम, चेस यूनिवर्स में वेब3 फीचर्स के रोलआउट के साथ होगी।
 
2012 में स्थापित टिल्टिंग पॉइंट अपने सतत पब्लिशिंग मॉडल के लिए मशहूर है, जिसके माध्यम से यह अपने स्वतन्त्र निर्माता सहयोगियों और आंतरिक स्टूडियोज के व्यवसायों, गेम्स और प्रौद्योगिकियों को तीव्र तथा परिवर्धित करता है। इस मॉडल के माध्यम से टिल्टिंग पॉइंट ने अनेक लोकप्रिय फ्री-टू-प्ले गेम्स जारी किये हैं, जिनमें वारहैमर : केओस ऐंड कांक्वेस्ट तथा नार्कोस : कार्टेल वार्स, और स्पंजबॉब : क्रस्टी कुक-ऑफ सम्मिलित हैं।
 
पॉलीगॉन स्टूडियोज के साथ टिल्टिंग पॉइंट की साझेदारी से टिल्टिंग पॉइंट को सभी गेम निर्माताओं के लिए वेब3 समाधान बनने में मदद मिलेगी। इससे नेटिव वेब3 गेम निर्माताओं को अपने गेम्स को बढ़ाने के साथ-साथ वेब2 से वेब3 गेमिंग से जुड़ने के इच्छुक फ्री-टू-प्ले निर्माता सहयोगियों और स्टूडियोज, दोनों को मदद मिलेगी।
 
वेब3 गेमिंग प्लेयर्स को इन-गेम संपत्तियों, जैसे कि ब्लॉकचेन पर दर्ज एनएफटी के रूप में स्किन्स और करैक्टर्स का डिजिटल स्वामित्व का दावा करने और और सार्वजनिक बाजारस्थलों के जरिए उनका व्यापार करने की क्षमता मिलती है।
 
पॉलीगॉन स्टूडियोज के सीईओ, रयान व्याट ने कहा कि, “टिल्टिंग पॉइंट मोबाइल गेम्स के निर्माण और प्रकाशन के एक दशक से संचित वेब3 गेमिंग के लिए गुणवत्ता एक नया स्तर प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। इस साझेदारी से गेमिंग उद्योग में वेब3 की स्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी और हम गेम्स विकसित करना आरम्भ करके उत्साहित हैं, जो यूजर के स्वामित्व और सम्मोहक गेमप्ले को आगे बढ़ाते हैं।”
 
स्टारडस्ट - निर्माताओं को उनके गेम्स में एक ब्लॉकचेन एनएफटी को एकीकृत करने के लिए सक्षम बनाने वाला एक ब्लॉकचेन एग्‍नॉस्टिक प्लैटफॉर्म - टिल्टिंग पॉइंट और पॉलीगॉन स्टूडियोज के बीच साझेदारी कराने में अभिन्न रूप से जुड़ा था।
 
मार्च में स्टारडस्ट ने टिल्टिंग पॉइंट के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी। यह साझेदारी उनके मोबाइल गेम्स के नेटवर्क में एनएफटी लागू करने में मदद करना था। उसके पहले फरवरी में स्टारडस्ट ने वेब3 फीचर्स को एकीकृत करने के इच्छुक गेम पब्लिशर्स के लिए शक्तिशाली ब्लॉकचेन विकल्प की अपनी बढ़ती सूची में पॉलीगॉन नेटवर्क को जोड़ा था।
 
टिल्टिंग पॉइंट के प्रेसिडेंट और सह-सीईओ, सामिर अगिली ने कहा कि, “हमारे लिए निर्माताओं के लिए एक दक्ष और कम-खर्चीला प्लैटफॉर्म का चुनाव करना महवपूर्ण था ताकि कंपनी की उच्चतम सुरक्षा और न्यूनतम कार्बन पदचिन्ह सुनिश्चित करते हुए उनके गेम्स को तैयार और लॉन्‍च किया जा सके। पॉलीगॉन नेटवर्क इस कार्य के लिए बहद अनुशंसित बनकर उभरा है। पॉलीगॉन स्टूडियोज की शानदार प्रतिभा और विशेषज्ञता के संयोजन से यह स्पष्ट विकल्प था।”
 
पॉलीगॉन वेब 3.0 के लिए तेजी से वास्तविक प्लैटफॉर्म बनता जा रहा है। इसके स्केलिंग ऑप्शंस की व्यापक रेंज और उद्योग के कुछ न्यूनतम ट्रांजैक्शन दरों ने इसे सबसे बड़े वेब3 प्लैटफ़ॉर्मों और निर्माताओं में से कुछ के लिए एक गंतव्य बना दिया है, जिनमें डिसेंट्रल और सैंडफॉक्स जैसे मेटावर्स प्रोजेक्ट्स से लेकर यूबीसॉफ्ट, अटारी, अनिमोका, और अब टिल्टिंग पॉइंट सहित गेमिंग पब्लिशर्स सम्मिलित हैं।
 
पॉलीगॉन स्टूडियोज फिलहाल आज के शीर्ष ब्लॉकचेन आधारित वेब3 गेम्स और एनएफटी प्रोजेक्ट्स के बड़े हिस्से के साथ काम कर रहा है, जिनमें ओपनसी, सोम्नियम स्पेस, और डिसेंट्रल गेम्स सम्मिलित हैं। इसके पास इथेरियम मेन चेन के बाहर किसी भी दूसरे चेन्स की तुलना में कम से कम पाँच गुना अधिक गेमिंग और एनएफटी डीऐप्स हैं, यानी 7,000 से अधिक गेमिंग और एनएफटी डीएप्स हैं।
 
पॉलीगॉन के विषय में
  
पॉलीगॉन इथेरियम स्केलिंग और अवसंरचना विकास के लिए अग्रणी प्लैटफॉर्म है। इसका वृद्धिशील उत्पाद समूह निर्माताओं को सभी प्रमुख स्केलिंग और अवसंरचना समाधानों के लिए आसान सुलभता प्रदान करता है। इसके समाधानों में एल2 समाधान (जेडके रॉलअप्स और ऑप्टमिस्टिक रॉलअप्स), साइडचेन्स, हाइब्रिड समाधान, एकल और उपक्रम चेन, डाटा उपलब्धता समाधान, एवं अन्य सम्मिलित हैं। पॉलीगॉन के स्केलिंग समाधानों को व्यापक रूप से अपनाया जा रहा है। इसे 19,000 से अधिक ऐप्लिकेशनों ने होस्ट किया है, 1 बिलियन से अधिक ट्रांजैक्शन प्रोसेस किये गए हैं, लगभग 100 मिलियन यूनिक यूजर एड्रेस हैं और इसके परिसंपत्ति 5 बिलियन डॉलर से अधिक की है।
 
अगर आप इथेरियम निर्माता है, तो आप पहले ही से पॉलीगॉन निर्माता है! अपने डीऐप के लिए पॉलीगॉन के तीव्र और सुरक्षित ट्रांजैक्शन्स का लाभ उठाने के लिए यहाँ से आरम्भ करें।
 
वेबसाइट | ट्विटर | इकोसिस्टम ट्विटर | डेवलपर ट्विटर | स्टूडियोज ट्विटरटेलीग्राम | लिंक्डइन | रेडिट | डिस्कॉर्ड | इन्स्टाग्राम | फेसबुक
 
पॉलीगॉन स्टूडियोज के विषय में
  
पॉलीगॉन स्टूडियोज का लक्ष्य विश्व में सबसे लोकप्रिय ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट्स का ठिकाना बनना है। पॉलीगॉन स्टूडियोज की टीम पॉलीगॉन पर विकेंद्रीकृत एप्स का निर्माण करने वाले निर्माताओं को सपोर्ट करने पर केन्द्रित है। इस दिशा में यह टीम इन निर्माताओं को निर्माता समर्थन, सहयोग, रणनीति, बाज़ार में पहुँच, और तकनीकी एकीकरण जैसी विविध सेवायों के साथ वेब2 और वेब3 टीमें मुहैया करती है। पॉलीगॉन स्टूडियोज ओपनसी से प्राडा तक, एडिडास से लेकर ड्राफ्ट किंग्स तक और डिसेंट्रल गेम्स से लेकर यूबीसॉफ्ट तक प्रोजेक्ट्स को सपोर्ट करता है।
  
ट्विटर | फेसबुक | इन्स्टाग्राम | टेलीग्राम | टिकटॉक | लिंक्डइन
 
टिल्टिंग पॉइंट के विषय में
 
टिल्टिंग पॉइंट अग्रणी फ्री-टू-प्ले पब्लिशर है जो मौजूदा लाइव गेम्स संचालित करता है। इस कार्य के लिए यह अपनी गहरी विपणन एवं उत्पाद विशेषज्ञता, अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, और प्रयोक्ता अभिग्रहण युद्ध कोष (यूजर एक्विजिशन वार चेस्ट) का प्रयोग करता है। टिल्टिंग पॉइंट की स्थापना वर्ष 2012 में की गई थी और तब से बढ़ते-बढ़ते 400 कर्मचारियों वाला संगठन बनकर आज बार्सिलोना, बोस्टन, कीव, न्यूयॉर्क और सीओल में अपने कार्यालयों के साथ कार्यरत है। इसे वर्ष 2021 में PocketGamer.biz द्वारा विश्व के शीर्षस्थ मोबाइल गेम निर्माताओं में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। टिल्टिंग पॉइंट के सबसे अधिक सफल गेम्स में स्पंजबॉब : क्रस्टी कुक-ऑफ, स्टार ट्रेक टाइमलाइन्स, और वारहैमर : केओस ऐंड कांक्वेस्ट सम्मिलित हैं।
 
ट्विटर | फेसबुक | इन्स्टाग्राम | यूट्यूब | लिंक्डइन
 
businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220505005346/en/
 
संपर्क :
पॉलीगॉन स्टूडियोज के लिए
कैटी ओलिवर
katie@cryptolandpr.com
polygon@cryptolandpr.com
टिल्टिंग पॉइंट के लिए
फोर्टीसेवेन कम्युनिकेशंस
tiltingpoint@fortyseven.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
गेम पब्लिशर टिल्टिंग पॉइंट ने वेब3 में अपने विस्तार के तहत पॉलीगॉन स्टूडियोज के साथ साझेदारी की

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।