क्यूरिया ने नियाल कोंडोन को मैन्युफैक्चरिंग का नेतृत्व करने के लिए नियुक्त किया

 | 
Business Wire India

क्यूरिया, पूर्व में एएमआरआई, एक अग्रणी अनुबंध अनुसंधान, विकास और निर्माण संगठन, ने आज अपने विनिर्माण प्रभाग के अध्यक्ष के रूप में नियाल कोंडोन की नियुक्ति की घोषणा की। यह तत्काल प्रभावी है। कोंडोन विकास को गति देगा और क्यूरिया की वाणिज्यिक विनिर्माण सेवाओं तथा उत्पादों के परिचालन वितरण के लिए जिम्मेदार होगा। इसमें एपीआई और ड्रग उत्पाद शामिल हैं। वे क्यूरिया की कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में काम करेंगे। कोंडोन क्यूरिया के प्रेसिडेंट, मैन्युफैक्चरिंग स्टीव लिचर का स्थान लेंगे, जो रिटायर हो रहे हैं।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220802005165/en/

क्यूरिया के चेयरमैन और सीईओ जॉन रैटलिफ ने कहा, "अपनी विकास यात्रा के इस महत्वपूर्ण दौर में नियाल का क्यूरिया में स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। स्टीव ने हमारी निर्माण क्षमता को पिछले कुछ वर्षों में वैज्ञानिक गहराई और परिचालन उत्कृष्टता के मिश्रण के साथ बदल दिया है। मुझे विश्वास है कि नियाल अपने व्यापक अनुभव और वैश्विक बायोफार्मास्युटिकल आपूर्ति श्रृंखला के सभी पहलुओं में अग्रणी वैश्विक टीम का नेतृत्व करने में सफलता के असाधारण रिकॉर्ड के साथ हमारी प्रगति को जारी रखेंगे।"
 
कोंडोन ने हाल ही में वियाट्रिस में एपीआई और ओएसडी मैन्युफैक्चरिंग के प्रमुख के रूप में कार्य किया है। इसका गठन माइलान और अपजॉन फाइजर के विलय से किया गया था। पहले, वह फाइजर में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट थे, जहां उन्होंने एक स्टैंडअलोन वैश्विक आपूर्ति संगठन, उपजॉन डिवीजन का निर्माण किया। कोंडोन ने फाइजर में अमेरिका, यूरोप और एशिया के भिन्न स्थानों पर 30 साल से अधिक काम किया है। और यह विनिर्माण तथा संचालन में बढ़ती जिम्मेदारी वाली भूमिकाओं में रहा है। उन्होंने मुंस्टर टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, आयरलैंड में केमिकल इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ साइंस और रेंससेलर पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट, न्यूयॉर्क में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की उपाधि अर्जित की।
 
कोंडोन ने कहा, "मैं जीवन बदलने वाले जीवन विज्ञान के मिशन के साथ क्यूरिया में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। सीडीएमओ उद्योग गतिशील है और क्यूरिया ग्राहकों की सेवा करने के लिहाज से अनूठी स्थिति में है। विनिर्माण के माध्यम से अनुसंधान एवं विकास में फैले समाधानों और उत्पादों के अपने अभिनव पोर्टफोलियो के साथ मैं सहकर्मियों के इसके प्रतिभाशाली समुदाय से मिलने और अपने ग्राहकों तथा उनके द्वारा सेवा किए जाने वाले रोगियों के लिए एक प्रभाव बनाने के लिए उत्सुक हूं।”
 
क्यूरिया के बारे में
 
क्यूरिया, पूर्व में एएमआरआई, एक प्रमुख अनुबंध अनुसंधान, विकास और निर्माण संगठन है जो वाणिज्यिक निर्माण के माध्यम से फार्मास्यूटिकल और बायोफर्मास्यूटिकल ग्राहकों को आरएंडडी से उत्पाद और सेवाएं प्रदान करता है। अमेरिका, यूरोप और एशिया में 29 स्थानों पर क्यूरिया के 3,700 कर्मचारी अपने ग्राहकों को जिज्ञासा से इलाज की ओर बढ़ने में मदद करते हैं। CuriaGlobal.com पर और जानें ।

बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220802005165/en/
 
संपर्क:
कॉर्पोरेट:
सु ज़ारानेक
क्यूरिया
+1 518 512 2111
corporatecommunications@CuriaGlobal.com
मीडिया संचार:
चर्या विक्रमसिंघे, पीएच.डी.
ब्रैंडविड्थ सॉल्यूशंस एलएलसी
+1 832 776 9115
cwickremasinghe@brandwidthsolutions.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
क्यूरिया ने नियाल कोंडोन को मैन्युफैक्चरिंग का नेतृत्व करने के लिए नियुक्त किया

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।