कॉर्न फेरी ने भारत में अपनी डिजिटल मौजूदगी का विस्तार किया

 | 
Business Wire India
कॉर्न फेरी (एनवाईएसई: केएफवाय) बेंगलुरू में एक नए सॉफ्टवेयर उत्पाद विकास केंद्र के साथ भारत में अपनी डिजिटल मौजूदगी का विस्तार कर रहा है। यह केंद्र कॉर्न फेरी की डिजिटल क्लाउड रणनीति और इसके इंटेलिजेंस क्लाउड एप्लिकेशन श्रृंखला में तेजी लाएगा। कॉर्न फेरी ने डेटा विज्ञान और उत्पाद विकास में इस क्षेत्र की प्रमुख प्रतिभाओं का लाभ उठाने के लिए भारत में इस केंद्र की स्थापना की है।

कंपनी की तरफ से इस प्रयास की शुरुआत अप्रैल 2021 में शुरू हुई थी और एक साल के भीतर कंपनी के पास 50 कर्मचारियों की टीम के साथ पूरी तरह से भरा हुआ ऑफिस है। 2023 तक कर्मचारियों की संख्या के दोगुनी होने की उम्मीद है। कॉर्न फेरी के लिए बेंगलुरू मुख्य केंद्र बना रहेगा लेकिन कंपनी देश के अन्य हिस्सों में मौजूद शीर्ष तकनीकी प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए अपनी दूरस्थ उपस्थिति का विस्तार कर रहा है।

कॉर्न फेरी के डिजिटल प्रैक्टिस के मुख्य तकनीकी अधिकारी सतीश गन्नू ने कहा, "भारत स्थित यह उत्कृष्ट केंद्र कॉर्न फेरी के इंटेलिजेंस क्लाउड सूट से संबंधित सभी अत्याधुनिक सॉफ्टवेयर उत्पाद विकास कार्यों का केंद्र होगा।"
 
कॉर्न फेरी इंटेलिजेंस क्लाउड एक एआई-आधारित प्रतिभा विश्लेषण (टैलेंट एनालिटिक्स) मंच है, जो 600 मिलियन उम्मीदवारों की प्रोफाइल, लाखों नौकरियों के आंकड़ों, 1 बिलियन से अधिक प्रॉपराइटी वेतन रिकॉर्ड, 70 मिलियन आकलन और सैकड़ों हजारों प्लेसमेंट डेटा से नीति निर्माण के लिए जरूरी अंतर्दृष्टि लाता है और यह जानकारी कर्मचारी गतिशीलता (टैलेंट मोबिलिटी), कर्मचारी अधिग्रहण या नियुक्ति और कर्मचारी विकास से संबंधित व्यापार-महत्वपूर्ण मुद्दों को हल करने में मदद करती है। यह वैश्विक कंपनियों को विकसित, उभरते हुए कौशल के मुताबिक अपने कार्यबल को भविष्य की जरूरतों के मुताबिक तैयार करने में सक्षम बनाएगा।
 
इंटेलिजेंस क्लाउड के एआई-सक्षम डिजिटल एप्लिकेशन संगठनों को अपने कार्यबल की अधिक स्पष्ट और रियल टाइम की तस्वीर हासिल करने में मदद करते हैं। इस समग्र दृष्टिकोण के साथ वे यह तय कर सकते हैं कि स्थितियां किस तरह से बदल सकती है और फिर उस बदलाव के मुताबिक कारोबारी लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आवश्यक कार्यों को पूरा करने के लिए क्‍या किया जाए।

कॉर्न फेरी के विषय में

कॉर्न फेरी एक वैश्विक संगठनात्मक सलाह देने वाली कंपनी है। हम वांछित सांगठनिक संरचनाओं, भूमिकाओं और जिम्मेदारियों को तैयार करने के लिए अपने ग्राहकों के साथ काम करते हैं। हम उन्हें सही लोगों को काम पर रखने में मदद करते हैं और उन्हें सलाह देते हैं कि कैसे पेशेवरों को विकसित करते हुए अपने कार्यबल को पुरस्कृत और प्रेरित करें ताकि वे अपने करियर को बेहतर तरीके से आगे बढ़ा सकें।

businesswire.com पर स्रोतविवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220510005285/en/
 
संपर्क :
डैन गुगलर
dan.gugler@kornferry.com
310-226-2545

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
कॉर्न फेरी ने भारत में अपनी डिजिटल मौजूदगी का विस्तार किया

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।