कियॉक्सिया ने पीसीआईई® 5.0 तकनीक के साथ डिजाइन किए गए एंटरप्राइज एनवीएमई™ एसएसडी फैमिली के साथ प्रदर्शन के नए स्तरों को पेश किया

एंटरप्राइज डेटा केंद्रों को अगली पीढ़ी के प्रदर्शन के स्तर प्रदान करने वाले एक अन्य पहल के तहत
 | 
Business Wire India

एंटरप्राइज डेटा केंद्रों को अगली पीढ़ी के प्रदर्शन के स्तर प्रदान करने वाले एक अन्य पहल के तहत कियॉक्सिया कॉरपोरेशन ने आज घोषणा करते हुए बताया कि उसके कियॉक्सिया सीएम7 सीरीज एंटरप्राइज एनवीएमई एसएसडी अब चुनिंदा ग्राहकों तक पहुंचने लगे हैं। उच्च प्रदर्शन, अत्यधिक कुशल सर्वर और स्टोरेज की जरूरतों के लिए अनुकूलित, कियॉक्सिया सीएम7 सीरीज परिवार को एंटरप्राइज और डेटासेंटर स्टैंडर्ड फॉर्म फैक्टर्स (ईडीएसएसएफ) ई3.S और 2.5-इंच फॉर्म फैक्टर्स में पीसीआईई ®5.0 तकनीक के साथ डिजाइन किया गया है। [1]

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220725005951/en/
 
पिछले साल पीसीआईई 5.0 तकनीक [2] के साथ डिजाइन किए गए उद्योग के पहले ईडीएसएफएफ ड्राइव्स को पेश करने के बाद कियॉक्सिया सीएम7 सीरीज परिवार के जुड़ने से कियॉक्सिया की नेतृत्व स्थिति का विस्तार हुआ है और इससे ओईएम ग्राहकों को अंतिम उपभोक्ताओं के लिए उत्कृष्ट [3]  सीक्वेंसियल रीड 14 GB/s प्रदान करने की अनुमति मिली है।
 
ईडीएसएफएफ ई3 परिवार पीसीआईई 5.0 तकनीक के साथ अगली पीढ़ी के एसएसडी को सक्षम बनाता है और विभिन्न प्रकार के नए उपकरणों और अनुप्रयोगों का समर्थन करते हुए भविष्य के डेटा सेंटर आर्किटेक्चर को संबोधित करता है। यह बेहतर एयरफ्लो और थर्मल, सिग्नल विश्वसनीयता लाभ प्रदान करता है, ड्राइव कैरियर पर एलईडी की आवश्यकता को समाप्त करता है, और बड़े एसएसडी क्षमता बिंदुओं के लिए विकल्प देता है।

कियॉक्सिया सीएम7 सीरीज की प्रमुख बातें:
 
  • ईडीएसएफएफ ई3.S और 2.5-इंच 15एमएम जेड-ऊंचाई फॉर्म फैक्टर्स
  • एनवीएमई 2.0 और पीसीआईई 5.0 विनिर्देशों के लिए डिजाइन
  • एसएफएफ-टीए-1001 यूनिवर्सल बैकप्लेन मैनेजमेंट इनेबल्ड सिस्टम्स को सपोर्ट करने में सक्षम है (इसे यू.3[1] के नाम से भी जाना जाता है)
  • रीड-इंटेंसिव (1 डीडब्ल्यूपीडी) क्षमता 30.72 टीबी तक[4]
  • मिश्रित उपयोग (3 डीडब्ल्यूपीडी) क्षमता 12.80 टीबी तक
  • उच्च उपलब्धता एप्लिकेशन के लिए डुअल पोर्ट डिजाइन
  • फ्लैश डाई फेलियर प्रोटेक्शन डाई फेल होने की स्थिति में पूरी विश्वसनीयता बनाए रखता है
  • अत्याधुनिक सुविधा समर्थन - एसआर-आईओवी, सीएमबी, मल्टीस्ट्रीम लिखता है

नोट्स
[1] यू.3 कनेक्शन में 2.5-इंच फॉर्म फैक्टर्स पीसीआईई जेन4 प्रदर्शन तक सीमित होगा।
[2] सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी के कियॉक्सिया सर्वेक्षण के आधार पर 9 नवंबर, 2021 तक।
[3] सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी के कियॉक्सिया कॉरपोरेशन सर्वेक्षण के आधार पर 26 जुलाई, 2022 तक।
[4] ई3.एस में अधिकतम क्षमता 15.36 टीबी है।

*सैंपल मूल्यांकन के उद्देश्य से हैं। सैंपल्स के विनिर्देश उत्पादन मॉडल से भिन्न हो सकते हैं।

*डीडब्ल्यूपीडी: ड्राइव राइट्स प्रति दिन। प्रति दिन एक पूर्ण ड्राइव लिखने का मतलब है कि ड्राइव को पांच साल के लिए दिन में एक बार पूरी क्षमता से लिखा और फिर से लिखा जा सकता है, उत्पाद वारंटी अवधि बताई गई है। सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन, उपयोग और अन्य कारकों के कारण वास्तविक परिणाम भिन्न हो सकते हैं। पढ़ने और लिखने की गति होस्ट डिवाइस, पढ़ने और लिखने की स्थिति और फ़ाइल आकार के आधार पर भिन्न हो सकती है।
 
*क्षमता की परिभाषा: कियॉक्सिया कॉरपोरेशन एक मेगाबाइट (एमबी) को 1,000,000 बाइट्स, एक गीगाबाइट (जीबी) को 1,000,000 बाइट्स और एक टेराबाइट (TB) को 1,000,000,000,000 बाइट्स के रूप में परिभाषित करता है। एक कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम, हालांकि, 1Gb = 2^30 बिट्स = 1,073,741,824 बिट्स, 1GB = 2^30 बाइट्स = 1,073,741,824 बाइट्स और 1TB = 2^40 बाइट्स = 1,099,511,627,776 बाइट्स की परिभाषा के लिए 2 की शक्तियों का उपयोग करके स्टोरेज क्षमता की रिपोर्ट करता है और इसलिए दिखाता है कम स्टोरेज क्षमता। उपलब्ध भंडारण क्षमता (विभिन्न मीडिया फ़ाइलों के उदाहरणों सहित) फ़ाइल आकार, स्वरूपण, सेटिंग्स, सॉफ़्टवेयर और ऑपरेटिंग सिस्टम, और/या पूर्व-स्थापित सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन, या मीडिया सामग्री के आधार पर भिन्न होगी। वास्तविक प्रारूपित क्षमता भिन्न हो सकती है।
 
*पीसीआईई पीसीआई-एसआईजी का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।
* संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में एनवीएमई एनवीएम एक्सप्रेस, इंक. का पंजीकृत या अपंजीकृत चिह्न है।
*अन्य कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

कियॉक्सिया के विषय में

कियॉक्सिया मेमोरी सॉल्यूशंस में दुनिया की प्रमुख कंपनी है, जो फ्लैश मेमोरी और सॉलिड-स्टेट ड्राइव्स (एसएसडी) के विकास, उत्पादन और बिक्री के लिए समर्पित है। अप्रैल 2017 में, इसके पूर्ववर्ती तोशिबा मेमोरी को 1987 में नैंड फ्लैश मेमोरी का आविष्कार करने वाली कंपनी तोशिबा कॉरपोरेशन से अलग कर दिया गया था। कियॉक्सिया ग्राहकों और मेमोरी के लिए विकल्प बनाने वाले उत्पादों, सेवाओं और प्रणालियों की पेशकश करके समाज के लिए आधारित मूल्यों के साथ "मेमोरी" के साथ दुनिया को ऊपर उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। कियॉक्सिया की अभिनव 3डी फ्लैश मेमोरी तकनीक, बीआइसीएस फ्लैश™, उन्नत स्मार्टफोन, पीसी, एसएसडी, ऑटोमोटिव और डेटा केंद्रों सहित उच्च-घनत्व वाले प्रयोगों में स्टोरेज के भविष्य को आकार दे रही है।

ग्राहक पूछताछ:
कियॉक्सिया कॉरपोरेशन
वैश्विक बिक्री
https://business.kioxia.com/en-jp/buy/global-sales.html

*इस दस्तावेज़ में दी गई जानकारी, उत्पाद की कीमतों और विशिष्टताओं, सेवाओं की सामग्री और संपर्क जानकारी सहित, घोषणा की तारीख पर सही है, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के परिवर्तन के अधीन है।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220725005951/en/

संपर्क:
मीडिया पूछताछ :
कियॉक्सिया कॉरपोरेशन
बिक्री रणनीति प्लानिंग डिविजन
कोजी ताकाहाता
+81-3-6478-2404 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है। कियॉक्सिया ने पीसीआईई® 5.0 तकनीक के साथ डिजाइन किए गए एंटरप्राइज एनवीएमई™ एसएसडी फैमिली के साथ प्रदर्शन के नए स्तरों को पेश किया

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।