आईडीपी इंटेक एजुकेशन का अधिग्रहण करेगी

 | 
Business Wire India
आईडीपी एजुकेशन ने आज अपनी वैश्विक टीम में एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय शिक्षा संगठन, इंटेक एजुकेशन का स्वागत करने के अपने इरादे की घोषणा की।
 
सांस्कृतिक झुकाव वाले आईडीपी और इंटेक अंतरराष्ट्रीय छात्रों को जो उच्च गुणवत्ता वाला समर्थन और साझेदार संस्थानों को जो अग्रणी सेवाएं मुहैया कराते हैं उससे एकजुट हैं।
 
इंटेक के साथ आईडीपी में तीन दशक का उद्योग नेतृत्व आया है जो यूके से जुड़े अंतरराष्ट्रीय शिक्षा क्षेत्र में है।
 
10 देशों में आधार और गर्व से छात्र – सबसे पहले में यकीन करने वाले इंटेक के कर्मचारी अतिरिक्त सुविज्ञता, अनुभव और विविधता लाएंगे जो 5,000 कर्मचारियों की आईडीपी की ग्लोबल टीम के लिए होगा।
 
आईडीपी के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरे वाल्टन ने कहा कि अपनी टीम में इंटेक का स्वागत करके, आईडीपी को अधिक स्थानों पर छात्रों को अंतरराष्ट्रीय शिक्षा तक पहुंचने में मदद करने के लिए तैनात किया जाएगा।
 
"एक साथ, एक संयुक्त आईडीपी और इंटेक विदेशी शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों के लिए स्पष्ट रूप से वैश्विक स्तर पर अग्रणी बन जाएगा," श्री वाल्टन ने कहा।
 
श्री वाल्टन ने कहा कि आईडीपी को इंटेक की अखंडता और ग्राहक-केंद्रित मूल्यों के लिए तैयार किया गया था, जो एक शोर बाजार हो सकता है।
 
"आईडीपी की तरह, इंटेक टीमें अपने छात्रों और संस्थान भागीदारों के लिए अच्छे परिणाम प्राप्त करने के बारे में गहराई से ध्यान रखती हैं।
 
"हम दोनों गर्व से अपने छात्रों के पक्ष में पहली पूछताछ से कक्षा में शुरू करने के लिए रहते हैं," उन्होंने कहा।
 
इंटेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर फन्नेकोट्टर ने कहा कि इंटेक से आईडीपी मजबूत होगा।
 
"आईडीपी की टीम में शामिल होने से, इंटेक अंतरराष्ट्रीय शिक्षा क्षेत्र को विकसित करने में मदद करेगा और छात्रों को उनके वैश्विक लक्ष्यों को प्राप्त करने में समर्थन करने के लिए एक नया मानक तैयार करेगा," श्री फन्नेकोटर ने कहा।
 
आईडीपी नाइजीरिया, घाना, केन्या, फिलीपींस, थाईलैंड, ताइवान, भारत और यूके में स्थित इंटेक के कार्यालयों का अधिग्रहण करेगा।
 
श्री वाल्टन ने कहा, "निकट अवधि में, इंटेक अपने मौजूदा ब्रांडिंग और संरचना के तहत काम करना जारी रखेगा ताकि दोनों संगठनों को एक साथ आने के अवसरों को और अधिक संरेखित करने और समझने की अनुमति मिल सके।"
 
श्री वाल्टन ने कहा, "इंटेक का भौगोलिक पदचिह्न आईडीपी के वैश्विक नेटवर्क का पूरक है। कुछ बाजारों जैसे फिलीपींस और थाईलैंड में, आईडीपी और इंटेक दो स्पष्ट बाजारों में अग्रणी हैं, जबकि अन्य क्षेत्रों में, जैसे कि पश्चिम अफ्रीका और ताइवान, आईडीपी इंटेक की बाजार उपस्थिति से सीख सकते हैं।”
 
समझौता नवंबर में पूरा होने की उम्मीद है, और लेनदेन प्रथागत समापन शर्तों के अधीन है।
 
स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220920005614/en/
 
संपर्क :
निकोल गौसी - पोर्टर नोवेली
ngauci@porternovelli.com.au
+61 427 696 957
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
आईडीपी इंटेक एजुकेशन का अधिग्रहण करेगी

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।