आईडीई वाटर टेक्नालॉजिज़ ने अनुसंधान और विकास, समुद्री पानी से खारापन दूर करने और जल उपचार में निरंतरता के लिए निवेश किया

 | 
Business Wire India

समुद्री पानी का खारापन दूर करने और जल उपचार समाधानों के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी आईडीई टेक्नालॉजिज़ (IDE Technologies) ने आज बढ़े हुए निवेश, समुद्री पानी का खारापन दूर करने और जल उपचार सुविधाओं की निरंतरता पर फोकस की घोषणा की। इसके लिए जमीन पर अनुसंधान और विकास प्रयासों तथा पानी से जुड़े और पूरक कार्यों को गति दी जाएगी। कंपनी, समुद्री पानी के विकास और उसका खारापन दूर करने वाली जल उपचार प्रौद्योगिकी के मामले में अग्रणी है। उर्जा उत्पादन और भंडारण, कार्बन प्रबंध और अन्य के साथ संसाधनों को वापस लाने के लिए अपने मूल्यवान, अभिनव रुख को आगे बढ़ाएगी।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220920006200/en/

महादेशों में आरएंडडी गतिविधि पर जोर देने की इस पहल के भाग के रूप में और समुद्री पानी का खारापन दूर करने तथा जल उपचार की बढ़ती चुनौतियों से निपटने के लिए तोमर इफरात वाइस प्रेसिडेंट, आरएंडडी के रूप में काम करेंगे और इस क्षेत्र में आईडीई के काम की निगरानी करेंगे। तोमर 2005 से आईडीई में हैं और भिन्न किस्म की प्रौद्योगिकीय व व्यावसायिक भूमिकाओं में सेवारत रहे हैं। इनमें प्रोसेस इंजीनियरिंग मैनेजर और डायरेक्टर ऑफ बिजनेस डेवलपमेंट का पद शामिल है। इसके तहत वे आईडीई की जल उपचार गतिविधि का नेतृत्व करते हैं। डॉ. बोरिस लिबरमैन, सीटीओ मेम्ब्रेन्स और वाइस प्रेसिडेंट, आईडीई इस नई भूमिका में तोमर की सहायता करेंगे।

आईडीई टेक्नालॉजिज़ ग्रुप के सीईओ एलन टेवर ने कहा, "पानी का खारापन दूर करना और जल उपचार आईडीई के मुख्य कार्यों में बना हुआ है, खासकर जब हमारा ग्रह प्राकृतिक संसाधनों को लेकर दबाव का सामना कर रहा है और जलवायु परिवर्तन जैसी चुनौती सामने है तो निरंतर जारी रहने वाली प्रौद्योगिकी की तत्काल आवश्यकता पर प्रकाश डाला गया है। हमें अनुसंधान एवं विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता तथा समुद्री पानी का खारापन और जल उपचार में निरंतरता में निवेश को साझा करते हुए गर्व हो रहा है। मुझे विश्वास है कि तोमर परियोजना को गति प्रदान करने में प्रतिभाशाली व्यक्तियों की हमारी टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व करेंगे ताकि दुनिया भर के क्षेत्र आईडीई समाधानों और सुविज्ञता से लाभान्वित हो सकें।"

आईडीई वाटर टेक्नालॉजिज़ के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया https://www.ide-tech.com पर आइए।

आईडीई टेक्नालॉजिज़ के बारे में

खारापन दूर करने और जल उपचार समाधानों के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी, आईडीई दुनिया के कुछ सबसे बड़े और सबसे उन्नत थर्मल और मेमब्रेन (झिल्ली) डीसैलिनेशन इकाइयों और औद्योगिक जल उपचार संयंत्रों के विकास, इंजीनियरिंग, निर्माण और परिचालन में सुविज्ञ है। आईडीई जल परियोजनाओं के सभी पहलुओं पर ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला - नगर पालिकाओं, तेल और गैस, खनन, रिफाइनरियों और बिजली संयंत्रों के साथ साझेदारी करती है और दुनिया भर में रोज करीब तीन मिलियन घन मीटर (लगभग 3 मिलियन मीटर 3 / दिन) उच्च गुणवत्ता वाला पानी वितरित करती है।

अधिक जानकारी के लिए www.ide-tech.com पर आइए।

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220920006200/en/
 
संपर्क :
प्रेस:
आईडीई टेक्नालॉजिज़ के लिए
लीएन कोविएलो
पैन कम्युनिकेशंस
ide-tech@pancomm.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
आईडीई वाटर टेक्नालॉजिज़ ने अनुसंधान और विकास, समुद्री पानी से खारापन दूर करने और जल उपचार में निरंतरता के लिए निवेश किया

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।