तेज बारिश के बाद उफनते नाले में बहा युवक, युवक की ढूंढ़खोज (Rescue) जारी, देखें VIDEO

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश परेशानी का सबब बनती जा रही है। बारिश के बाद नदियां और नाले उफान पर आ गए हैं, वहीं दूसरी ओर राज्य के विभिन्न जिलों में कई सड़कें बंद कर दी गई हैं। युवक ओवरफ्लो नाले में बह गया।
 | 
UTTRA
उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश परेशानी का सबब बनती जा रही है। बारिश के बाद नदियां और नाले उफान पर आ गए हैं, वहीं दूसरी ओर राज्य के विभिन्न जिलों में कई सड़कें बंद कर दी गई हैं। बसनी नाले की तेज धारा की चपेट में आने से एक युवक बह गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक की तलाश शुरू कर दी। अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है।Read Also:-UP : इन आठ देशों से आने वाले यात्रियों पर नजर रखने का मुख्यमंत्री योगी का आदेश, जानिए क्यों

 


मुखानी पुलिस के मुताबिक, तीन दोस्त गौरव जोशी, पंकज थापा और नरेंद्र मौर्य शनिवार को बाइक से बसन गांव गए थे। देर शाम लौटते समय उनकी बाइक बसनी नाले में फंस गई। तीनों बाइक छोड़कर आगे बढ़ गए। कुछ देर बाद पंकज बाइक निकालने नाले की तरफ चला गया।

 

अचानक नाले की तेज धारा ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही एसओ रमेश बोहरा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक युवक का पता लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। एसओ ने बताया कि पंकज थापा उर्फ ​​कन्नू उम्र 27 साल पुत्र बिशन सिंह चदयाल नायक रोला कॉलोनी संगम विहार का रहने वाला है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। युवक की तलाश की जा रही है।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।