यूपी : कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पिछली साल दर्ज हुआ था मुकदमा

पिछली साल 40 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। उसमें सपा विधायक नाहिद हसन का भी नाम था।
 | 
NAHID HASAN
UP Assembly Election : उत्तर प्रदेश विधासभा चुनाव को लेकर हलचल तेज है। इसी बीच पश्चिमी यूपी से एक खबर आई है। जानकारी के अनुसार कैराना विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन (SP MLA Nahid Hassan) को एक विशेष अदालत ने शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

पुलिस ने किया था गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार कैराना सपा विधायक नाहिद हसन को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया था। शनिवार को उनहें विशेष अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है।

NAHID HASAN

अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने हसन के खिलाफ सख्त गैंगस्टर कानून लागू किया था। विधायक को शामली जिले के कैराना में एक विशेष सांसद/विधायक अदालत में पेश किया गया जहां जज सुबोध सिंह ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

पिछले साल 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था 

थाना प्रभारी अनिल कापरवन के मुताबिक सपा विधायक नाहिद हसन सहित 40 लोगों के खिलाफ पिछले साल मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें अधिकतर आरोपी जमानत पर रिहा हो गए थे। लेकिन हसन ने अदालत में आत्मसमर्पण करने में विफल रहे थे, जिसके बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था।

 

सपा ने फिर से दिया है हसन को टिकट

जानकारी हो कि समाजवादी पार्टी ने कैराना से दोबारा नाहिद हसन को टिकट दिया है। वहीं, भाजपा द्वारा शनिवार को जारी लिस्ट में कैराना से मृगांका सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।