बिजनौर : पुलिसकर्मियों से इंसास रायफल लूटने वाले बदमाशों से एक गिरफ्तार, रायफल बरामद

एसपी बिजनौर के मुताबिक दोनों शातिर अपराधी हैं। दोनों के खिलाफ पहले भी मुकदमें दर्ज हैं।
 | 
bijnor news
यूपी के बिजनौर जिले में पुलिसकर्मियों पर हमला कर इंसास रायफल लूटने वाले दो बदमाशों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से रायफल बरामद कर ली गई है, जबकि दूसरा बदमाश रायफल की मैगजीन लेकर फरार है।

 

एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने बृहस्पतिवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि अफजलगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार रात पुलिसकर्मियों से रायफल छीनकर ले जाने वाले एक बदमाश रहमान को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका साथी हैदर अभी फरार है। रहमान के पास से रायफल बरामद कर ली गई है। जबकि हैदर के पास रायफल की मैगजीन है। also read : UP Assembly election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर लखनऊ में मुख्य चुनाव आयुक्त का बड़ा बयान, कहीं ये बातें

 

दोनों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज

एसपी बिजनौर के मुताबिक दोनों शातिर अपराधी हैं। दोनों के खिलाफ पहले भी मुकदमें दर्ज हैं। बताया कि बिजनौर और काशीपुर पुलिस के टीम ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आरोपी को दबोचा है।
sp bijnor
पुलिसकर्मियों से लूट करने वाला बदमाश और घटना के बारे में जानाकारी देते एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह।

गैंग बनाने की तैयारी

जानकारी के अनुसार दोनों बदमाश पहले भी कई संगीन अपराध कर चुके हैं। दोनों के खिलाफ कई मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है। पुलिस की माने तो पकड़े गए बदमाश रहमान ने बताया कि वह गैंग बनाने की तैयारी कर रहे थे। जिसके लिए उन्होंने यह रायफल लूटी थी। पुलिस के मुताबिक फरार बदमाश  को को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। read : यूपी: बिजनौर में पुलिस पर हमला कर इंसास राइफल छीन ले गए बदमाश, वीडियो वायरल

 


वीडियो हुआ था वायल

 जानकारी हो कि मंगलवार रात अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर भूतपुरी तिराहे के पास मंगलवार रात करीब 1:00 बजे कुछ लोगों में आपस में कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान रात्रि में सूचना पर पहुंचे दो पुलिसकर्मी ने जब आपस में वाद विवाद का कारण पूछा तो दबंगों ने पुलिसकर्मियों पर डंडे से हमला कर दिया। दो पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटा और एक इंसास रायफल लूट ले गए थे। पूरी घटना को ट्रक में बैठे एक युवक ने मोबाइल में कैद कर लिया था। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
dr vinit
पुलिसकर्मियों से लूट करने वाला बदमाश और घटना के बारे में जानाकारी देते एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह।

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।