मेरठ: मिनी पाकिस्तान बनने जा रहा है पश्चिमी उत्तर प्रदेश, जिन्नावादी सोच छोड़े अखिलेश यादव और तुष्टिकरण की राजनीति बंद करें-पूर्व विधायक संगीत सोम-बीजेपी

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के समाजवादी लोग जिन्नावादी सोच ला रहे हैं। संगीत सोम ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान के हालात को नहीं समझ रहे हैं, पाकिस्तान में लोग भूख से मर रहे हैं।  
 | 
SANGEET SOM
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व विधायक संगीत सोम का भड़काऊ बयान गुरुवार को सामने आया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है। समाजवादी लोग जिन्नावादी सोच को उत्तर प्रदेश के अंदर ला रहे हैं। संगीत सोम ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान के हालात को नहीं समझ रहे हैं, पाकिस्तान में लोग भूख से मर रहे हैं। संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव, आप और आपके शिष्य जिन्नावादी सोच छोड़ दें। प्रदेश में तुष्टिकरण की राजनीति बंद करें।Read Also:-लखनऊ एयरपोर्ट के गोल चौराहे पर स्थापित हुई भगवान लक्ष्मण की प्रतिमा....तो क्या अब बदलेगा लखनऊ का नाम! रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया अनावरण.....

 

साथ ही कहा कि जिस तरह से समाजवादी लोग राज्य के अंदर जातिवाद का माहौल बढ़ा रहे हैं उस पर भी ध्यान दीजिए। पूर्व विधायक ने अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर आपकी हालत खराब होती जा रही है। आपको बता दें कि पूर्व विधायक लगातार अपने विवादित बयानों के चलते विवादों में बने रहते हैं। 25 जनवरी को ही एक विशेष एमपी/एमएलए कोर्ट ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक संगीत सोम को शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के मामले में बरी कर दिया था। 

 

भड़काऊ भाषण मामले में कोर्ट ने किया था बरी 
विशेष न्यायाधीश मयंक जायसवाल ने सबूतों के अभाव में इस मामले में संगीत सोम को बरी कर दिया। तत्कालीन शिवसेना जिलाध्यक्ष द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, संगीत सोम ने अप्रैल 2008 में जिले के खतौली कस्बे में एक जनसभा के दौरान बाल ठाकरे के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।