बिजनौर : BAMS की छात्रा का हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला शव, विवेक आयुर्वेदिक कॉलेज से कर रही थी पढ़ाई

कॉल रिसीव ना करने पर छात्राओं ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला।
 | 
bijnor news
यूपी के बिजनौर (Bijnor UP) से एक घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक निजी कॉलेज में बीएएमएस (BAMS)  की छात्रा का शव हॉस्टल के कमरे मेंं मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जानकारी के अनुसार शिवाला कला थाना क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर निवासी सुरभि त्यागी (Surbhi tyagi) बिजनौर के विवेक कॉलेज (Vivek college Bijnor) में बीएएमएस द्वितीय (BAMS) वर्ष की छात्रा थी। वह बिजनौर के नई बस्ती स्थित मधुबन चौधरी गर्ल्स हॉस्टल में रह रही थी। सोमवार दोपहर से छात्रा के कमरे में कोई हलचल नहीं देखी गई थी।
bijnor news
बिजनौर में बीएएमएस की छात्रा द्वारा सुसाइड करने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी व छात्रा सुरभि का फाइल फोटो।

दोपहर से कमरे का दरवाजा बंद था

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मधुबन हॉस्टल (Madhuban hostel bijnor) में रह रही सुरभि के कमरा नंबर 21 का दरवाजा सोमवार दोपहर से बंद था। कॉल भी रिसीव नहीं हो रही थी। बताया जा रहा है कि उसकी साथी छात्राओं ने कमरे को खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद था। किसी तरह दरवाजा खोला गया।
dr vinit

पंखे से लटका मिला शव

छात्राओं ने जैसे ही दरवाजा खोला तो देखा सुरभि का शव पंखे से लटका मिला था। यह देख छात्राओं ने अन्य लोगों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर थाना पुलिस कौ के पर पहुंच गई। वहीं, जानकारी पर एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन (SP City Dr. Priveen Ranjan) मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 


मामले की जांच की जा रही - एसपी सिटी
बिजनौर के नई बस्ती स्थित मधुबन हॉस्टल में रहने वाली बीएएमएस की छात्रा का शव पंखे से लटका मिला है। अभी मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। - SP City Dr. Priveen Ranjan

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।