उत्तर प्रदेश: भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, तेज रफ्तार इनोवा कार ऑटो से टकराई, मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल, 7 गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के बांदा में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। तेज रफ्तार इनोवा और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 7 की हालत गंभीर बनी हुई है।
 | 
Banda
बांदा में शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा गिरवां बस स्टैंड के पास हुआ। तेज रफ्तार इनोवा यात्रियों से भरे ऑटो से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो बुरी तरह से टकरा गया। ऑटो में फंसे लोगों को आसपास के लोगो ने बाहर निकाला। लेकिन तब तक 6 की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में तीन बच्चे भी हैं।Read Also:-उत्तर प्रदेश सरकार 1 अगस्त को इन अभिभावकों के खाते में भेजेगी 1200 रुपये

 इनोवा की टक्कर से ऑटो दो हिस्सों में बंट गया।

ऑटो दो हिस्सों में बंटा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन धू-धू कर जल उठे। ऑटो दो हिस्सों में बंट गया। मृतकों के शव वाहन के अंदर फंस गए थे। उन्हें बाहर निकाला गया। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

 ऑटो में टक्कर मारने के बाद इनोवा सड़क किनारे भरे पानी में गिर गई।

यह हादसा गिरवां बस स्टैंड के पास हुआ है। बताते हैं कि अनियंत्रित तेज रफ्तार इनोवा कार ने ऑटो में ज़ोरदार टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि ऑटो दो भाग में बंट गया। ऑटो पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 7 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। मृतकों में तीन बच्चे भी बताए जा रहे हैं। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।

 

UP: बांदा में कार और ऑटो की जोरदार टक्कर में 6 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल


 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।