UP : वायरल हुआ दिल दहला देने और मानवता को शर्मशार करने वाला वीडियो, कुत्ते को जंजीर से बांधकर दो युवकों ने लटकाया फांसी पर; सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस वीडियो में दो युवक एक कुत्ते को फांसी पर लटकाते नजर आ रहे हैं। 
 | 
hanged the dog
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस वीडियो में दो युवक कुत्ते को फांसी पर लटकाते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक यह फुटेज गाजियाबाद में लोनी इलाके के पास ट्रोनिका सिटी के इलायचीपुर का बताया जा रहा है। Read Also:-आफ़ताब आमीन पूनावाला ने मीट काटने वाले चाकू से श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े, अमेरिकी क्राइम शो को देखने के बाद बनाया इस खौफनाक कत्ल का प्लान

 Note- The video is not shown on the site due to being inhuman, if you still want to see it then CLICK here.

इस वीडियो में दो युवक एक काले कुत्ते को बेरहमी से फांसी लटकाते नजर आ रहे हैं। जंजीर के एक सिरे से उसका गला बंधा हुआ दिख रहा है, जबकि दूसरी तरफ से दो युवक उस जंजीर को अलग-अलग दिशाओं में खींच रहे थे। इस दौरान कुत्ता दर्द से तड़पता नजर आ रहा है। चूंकि यह घटना घर की छत की है, इसलिए इसे एक स्थानीय व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था।

 


लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा
गाजियाबाद पुलिस ने इस वीडियो को ट्वीट कर कहा कि ट्रोनिका सिटी पुलिस को इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। वहीं, वीडियो देखने वाले लोगों में नाराजगी है। उनका कहना है कि इस तरह के अमानवीय कृत्यों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर समाज को एक संदेश देने की जरूरत है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कुछ महीनों में देश के कई हिस्सों में कुत्तों के काटने के मामले सामने आए हैं। जिसके बाद से उनके रख-रखाव और पालन-पोषण को लेकर गरमागरम बहस छिड़ी हुई है।

sonu

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।