UP : मशहूर डांसर सपना चौधरी को लखनऊ कोर्ट ने लिया कस्टडी में, 2019 में दर्ज हुआ था धोखाधड़ी का केस, जानें पूरा मामला

डांसर सपना चौधरी : डांसर सपना चौधरी सोमवार को छिपकर कोर्ट में पेश हुईं।  सपना को कोर्ट ने हिरासत में ले लिया है। 
 | 
sapna
लखनऊ की कोर्ट ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को हिरासत में ले लिया है. सपना सोमवार को एसीजेएम-5 शांतनु त्यागी की अदालत में पेश हुई थी। वह अपना गिरफ्तारी वारंट रद्द कराने यहां आई थी। सपना वकील के साथ बेहद गुपचुप तरीके से चुपचाप कोर्ट पहुंची थी। अदालत ने 30 अगस्त को सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।Read Also:-Video : टाइट जींस पहनने, बाल रंगवाने पर सजा के तौर पर जेल... ईरान में गश्त-ए-इरशद (Moral Police) द्वारा महिलओं पर अत्याचार के कुछ वीडियो

 

दरअसल, 1 मई 2019 को सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। उन पर डांस इवेंट की टिकट बिक्री के बाद परफॉर्म नहीं कर दर्शकों से पैसे हड़पने का आरोप है। 

 

बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ 1 मई 2019 को विश्वासघात और धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में 20 जनवरी 2019 को आयोजकों जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्नाकर उपाध्याय और अमित पांडे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। 

 

13 अक्टूबर 2019 को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक सपना का कार्यक्रम था। कार्यक्रम में प्रवेश के लिए टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बेचे गए। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदा लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ तो लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया लेकिन आयोजकों ने टिकट धारकों के पैसे वापस नहीं किए। इस मामले की रिपोर्ट 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में दर्ज कराई गई थी। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।