UP : योगी आदित्यनाथ मंदिर में आने लगे श्रद्धालु, उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने चढ़या 1 किलो 250 ग्राम चांदी का छत्र

अयोध्या में योगी आदित्यनाथ के मंदिर में भी श्रद्धालुओं का आना शुरू हो गया है।  इसे मजरे मौर्य पूर्वा में कल्याण भादरसा गांव के एक भक्त ने बनवाया है। बुधवार को चांदी का 1 किलो 250 ग्राम का छत्र चढ़ाया।
 | 
yogi tample
अयोध्या में योगी आदित्यनाथ के मंदिर में भी श्रद्धालुओं का आना शुरू हो गया है।  इसे मजरे मौर्य का पूर्वा के कल्याण भादरसा गांव के एक भक्त ने बनाया है। एक दिन पहले मंगलवार को मीडिया में मंदिर को लेकर खबर आने के बाद चर्चा शुरू हो गई। बुधवार को उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी योगी मंदिर पहुंचे। उन्होंने न केवल योगी आदित्यनाथ की मूर्ति की पूजा की, बल्कि 1 किलो 250 ग्राम चांदी की छतरी भी अर्पित की।Read Also:-UP : 'न्यू नोएडा' में शामिल होंगे गौतमबुद्धनगर जिले के 20 और बुलंदशहर के 60 गांव, औद्योगिक हब (Industrial Hub) बनाने की योजना

 

नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने मंदिर के दर्शन करते हुए कहा कि अयोध्या श्रीराम की नगरी है। श्री राम भी लोक कल्याण के लिए मानव रूप में धरती पर आए। वह पुरुषों में सर्वश्रेष्ठ थे। इसलिए उन्हें पुरुषोत्तम कहा जाता है। योगी आदित्यनाथ नेताओं और राजनेताओं में भी सर्वश्रेष्ठ हैं। हम गोरक्षनाथ, बालकनाथ, संत कबीर, संत रैदास को आदर्श गुरु मानते हैं।

उत्तराखंड की काशीपुर विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले गगन कंबोज भी योगी मंदिर पहुंचे और आरती पूजा कर योगी के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने बताया कि जो भी किसी भी पार्टी में होता है, बाबा पहले संत होते हैं और नेता बाद में। योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवाया। इसने भारतीय सनातन संस्कृति के काम को बढ़ावा दिया है, जिसमें प्राचीन काल से संतों की पूजा की जाती है।

sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।