UP : 4 दिन पहले रची थी पत्नी के प्रेमी हत्या की साज़िश, पत्नी से फोन करवा कर घर बुलाया; फिर सोते समय फरसे से किये टुकड़े

मीलाल ने किये अक्षय के टुकड़े, सड़क किनारे बदबू आई तो खोली बोरी...शव के टुकड़े देख राहगीर की निकली चीख
 | 
GZB
गाजियाबाद के खोड़ा में एक रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर उसकी बेरहमी से हत्या करदी। आरोपी ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में भरकर इंदिरापुरम अंडरपास के पास सड़क किनारे फेंक दिया। शनिवार की शाम खोड़ा थाने पहुंचने पर मकान मालिक को पुलिस को सूचना देने पर युवक की हत्या की जानकारी हुई। Read Also:-उत्तर प्रदेश : चलती ट्रेन में हैवानियत, टीटीई ने अपने साथी के साथ एसी कोच के केबिन को लॉक कर किया सामूहिक दुष्कर्म; टीटीई हुआ गिरफ्तार

 

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी की निशानदेही पर शव के सात-आठ टुकड़े व कपड़े बरामद हुए। हालांकि देर रात तक पुलिस सिर और धड़ के ऊपरी हिस्से की तलाश करती रही। मूल रूप से संभल निवासी मीलाल प्रजापति खोड़ा के आदर्श नगर सोम बाजार के अमन बैंक्वेट हॉल की गली में अपनी पत्नी और बेटी के साथ किराए पर रहता है। 

 घटनास्थल पर मौजूद लोग

चार दिन पहले तीसरी बेटी अचानक झुलस गई। बेटी का इलाज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। शुक्रवार को उसने अक्षय को अपनी पत्नी से फोन करवाया था। ताकि पत्नी को आने-जाने और बच्चों की देखभाल करने में परेशानी न हो।

 


मीलाल की पत्नी को बच्ची को देखने के लिए रोज अस्पताल जाना पड़ता है। मीलाल के रिक्शा खींचने जाने के कारण समस्या हो गई। इसी लिए मीलाल की पत्नी ने अक्षय को खोड़ा हाउस बुला लिया। शुक्रवार को मीलाल की पत्नी अस्पताल गई थी।

 

शुक्रवार की रात को मीलाल ने सोते हुए अक्षय की हत्या कर दी। उसके बाद शव को फरसे से 10 से अधिक टुकड़ों में काट कर बोरे में भरकर सोम बाजार पुस्ते रोड स्थित इंदिरापुरम अंडरपास के पास फेंक दिया। 

 अक्षय के सिर और धड़ की तलाश करती पुलिस

पुलिस को एक राहगीर से अक्षय का शव टुकड़ों में मिलने की सुचना मिली थी। उसने खोड़ा थाने पहुंचकर बताया कि वह सोम बाजार पुस्ते रोड पर इंदिरापुरम अंडरपास के पास जा रहा था। दुर्गंध आ रही थी। पास जाकर देखा तो तीन बोरे पड़े हुए थे। उसने हिम्मत करके एक बोरी खोल कर देखा। जैसे ही वह खुला, उसकी चीख निकल गई। अंदर शरीर के टुकड़े थे। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

उधर, अक्षय को घर में न देखकर मीलाल के मकान मालिक हैरान थे। उन्होंने मीलाल से पूछा कि अक्षय कहां गया है जिसका उसने कोई जवाब नहीं दिया। मीलाल की बेटियों ने कहा कि पता नहीं अंकल कहां गए हैं? मकान मालिक विकास ने पुलिस को बताया कि अक्षय और पूनम के प्रेम प्रसंग के बारे में सुनकर उसे शक हुआ।

 

ऐसे में उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। उधर, शव मिलने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर मीलाल को हिरासत में ले लिया। उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि शव अक्षय का है और उसने ही उसकी हत्या की है।

 

sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।