दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर वाहन लेकर चलने वालों को कल रात से हो सकती है परेशानी, चार दिन रहेगा रूट डायवर्जन

 सावन के चौथे सोमवार को दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भारी वाहनों के लिए गुरुवार रात से चार दिन डायवर्जन लागू रहेगा। इसके लिए हापुड़ पुलिस ने व्यापक योजना तय की है।
 | 
Delhi-Lucknow
सावन के चौथे सोमवार को दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर गुरुवार रात से चार दिन तक भारी वाहनों का डायवर्जन लागू रहेगा  इसके लिए हापुड़ पुलिस ने व्यापक योजना तैयार की है। इससे दिल्ली से मुरादाबाद तक हाईवे पर कोई भारी वाहन नहीं चलेगा। अब दिल्ली से भारी वाहन हरियाणा से सहारनपुर भेजे जाएंगे। पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से गाजियाबाद लालकुआं होते हुए भारी वाहनों को निकाला जाएगा। Read Also:- अब चलती गाड़ी से सैटेलाइट के जरिए होगा टोल कलेक्शन, फास्टैग की भी जरूरत नहीं, नितिन गडकरी ने बताया प्लान

 

एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि पहले डायवर्जन में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिससे भारी वाहन हापुड़ नहीं पहुंच पाएंगे। पहले डायवर्ट की योजना में गढ़मुक्तेश्वर के सयाना चौपले से भारी वाहनों को डायवर्ट किया गया था, लेकिन अब  गढ़ से अलग डायवर्जन होगा। एएसपी ने बताया कि चार अगस्त की रात 12 बजे के बाद सोमवार शाम तक हाईवे पर भारी वाहन नहीं आ सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान भारी वाहन दिल्ली से उत्तर प्रदेश की ओर नहीं आएंगे। इन वाहनों को सहारनपुर के बाद दिल्ली से हरियाणा ले जाया जाएगा। जबकि, जो वाहन लालकुआं गाजियाबाद से होगा, उसे पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से निकला जाएगा। इसके लिए हापुड़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से पत्राचार किया है।

 

garauv

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।