यूपी : अमेठी में तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर, पिता-पुत्र सहित 6 बारातियों की मौत, 4 घायल

मौनी महाराज आश्रम के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। 
 | 
6 killed
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले (Amethi District) में रविवार देररात बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक ट्रक ने बारातियों से भरी बोलेरो में टक्कर मार दी। जिसमें  पिता-पुत्र सहित 6 लोगों की मौत होना बताया जा रहा है। वहीं, घायल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

 

जानकारी के अनुसार घटना अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र (Gauriganj Police Station Amethi District) के मौनी महाराज आश्रम के पास हुई है। रविवार रात करीब 12:30 बजे की है। पुलिस के मुताबिक अनिल अपने साथियों संग बुलेरो गाड़ी से बारात में शामिल होने जा रहे थे। गाड़ी में करीब 10 लोग सवार थे। गाड़ी जैसे ही मौनी महाराज आश्रम के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। 
amethi
अमेठी में ट्रक की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बोलेरो।

ट्रॉमा सेंटर लखनऊ ले जाया गया

भीषण टक्कर से कार से परखच्चे उड़ गए। वहीं, घटना में कल्लू उसके पुत्र सहित 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, अनिल सहित अन्य 4 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंचीे और घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। 

 

इल लोगों की हुई मौत

पुलिस के मुताबिक सभी अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गुंगवाछ के निवासी हैं । हादसे में जान गवाने वालों में कल्लू उसका बेटा, कृष्ण सहित 6 लोग हैं वहीं, लवकुश, मुकेश, अनुज व एक अन्य घायल हो गए।

 

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है। अधिकारियों को उपचार कराने व परिजनों को हर संभव मदद करने के आदेश जारी किए हैं। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।