मेरठ : अब पासपोर्ट कार्यालय में फिर से काम शुरू, मेरठ में पासपोर्ट कार्यालय का लंबे समय से इंतजार था, सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी उठाई थी मांग

काफी लंबे समय के बाद मेरठ में नया पासपोर्ट कार्यालय खुला। इसके लिए पूर्व में सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी मांग उठाई थी। शुक्रवार को कैंट डाकघर में पासपोर्ट सेवा केंद्र का नया कार्यालय शुरू हो गया है।
 | 
passport office
अब काफी लंबे समय के बाद मेरठ में नया पासपोर्ट कार्यालय खुल गया है। इसके लिए पूर्व में भी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी मांग उठाई थी। शुक्रवार को कैंट डाकघर में पासपोर्ट सेवा केंद्र का नया कार्यालय शुरू हो गया है। इसके लिए गाजियाबाद से पासपोर्ट कार्यालय की टीम भी पहुंची और निगरानी (monitoring)  की। 

 

मेरठ के पासपोर्ट पहले गाजियाबाद पासपोर्ट कार्यालय में ही बना करते थे। दो साल पहले मेरठ में पासपोर्ट कार्यालय खुला, लेकिन वहां भी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। इससे पहले पासपोर्ट कार्यालय के कैमरे चोरी होने के बाद कार्यालय को बंद कर दिया गया था। अब कैंट पोस्ट ऑफिस में पासपोर्ट सेवा केंद्र को नए सिरे से शुरू किया गया है। जहां सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में ही सारा काम होगा।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।