मेरठ : पीएसी (PAC) के पीछे देर रात लगी भीषण आग, 30 से ज्यादा जुग्गी जलकर हुई खाक, दमकल की 7 गाड़ियों ने बुझाई आग

मेरठ में मंगलवार देर रात पीएसी के पीछे भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि बस्ती की 2 दर्जन से अधिक झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। 
 | 
PAC
थाना खरखौदा क्षेत्र के बायपास रोड स्थित पीएसी (PAC) की दीवार के पीछे करीब 70 झोपड़पट्टी है। जिसमें पिन्नी चुनने वाले बंगाली परिवार रहते हैं। देर रात करीब दो बजे झुग्गियों में संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को 112 नंबर पर दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सीओ अरविंद कुमार चौरसिया ने पीड़ितों को सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है। Read Also:-मेरठ में हाइटेंशन लाइन का टावर गीरा, दो की मौत 6 गंभीर

 

झुग्गियों को तत्काल खाली कराया जाए
आग लगने की सूचना मिलते ही कॉलोनी में हड़कंप मच गया। बस्ती के लोग झुग्गियों से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस बल ने तुरंत सारी झुग्गियां खाली करवा दी। दमकल की करीब 7 गाडिय़ों ने कई घंटों की मशक्कत से आग पर काबू पाया, बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बल का यह सौभाग्य रहा कि मौके पर कोई नुकसान नहीं हुआ।

 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी संतोष राय ने बताया कि आग कैसे लगी इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है। आग पर काबू पा लिया गया है, गनीमत रही कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।