मेरठ : पिता ने बेटे को गोली मारी, जमीन बेचने का विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश, खून से लथपथ बेटे ने कमरे में छुपकर जान बचाई,

 पिता-पुत्र में विवाद हो गया। जल्द ही विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने बेटे पर लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। बेटे की हालत गंभीर है और उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
 | 
MRT
मेरठ में शुक्रवार की सुबह जमीन के विवाद में पिता ने अपने ही बेटे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। बेटे ने पिता को जमीन बेचने से मना किया था। इससे पिता ने गुस्से में उसके सिर में गोली मार दी। खून से लथपथ युवक कमरे में जा कर छिप गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।Read Also;-वोटर आईडी पर चुनाव आयोग: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, अब वोटर आईडी के लिए 18 साल की उम्र तक नहीं करना पड़ेगा इंतजार

 

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार
परतापुर के भूदबरल गांव के मेहकर सिंह के दो बेटे नीरज और प्रदीप उर्फ ​​संजीव हैं। दोनों अपने पिता से अलग रहते हैं। शुक्रवार की सुबह महकर सिंह एक प्रापर्टी डीलर के साथ गांव के पास अपनी जमीन नाप रहे थे। और जमींन बेचने की बात कर रहा था। मेहकर सिंह के छोटे बेटे प्रदीप उर्फ ​​संजीव ने पिता से कहा कि हम अभी जमीन नहीं बेच रहे हैं। इस बात से पिता नाराज हो गए और घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से छोटे बेटे प्रदीप पर गोली चला दीं।

 

सिर पर लगी गोली 
गोली प्रदीप उर्फ ​​संजीव के सिर में लगी। जैसे ही पिता ने एक और गोली चलाने की कोशिश की। इससे पहले घायल कमरे में घुसा और छिपकर अपनी जान बचाई। घायलों को देख आसपास के लोगों ने उसे भूडबराल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

परतापुर निरीक्षक शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी महकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. एफआईआर दर्ज की जा रही है। लाइसेंसी बंदूक को भी जब्त कर लिया गया है।
garauv

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।