मेरठ : सीसीएसयू (CCSU) ने 4 पाठ्यक्रमों के लिए पंजीकरण पोर्टल खोला, मेरठ विश्वविद्यालय ने हजारों छात्रों को कैम्पस में प्रवेश के लिए एक और मौका दिया

मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने हजारों छात्रों को स्नातक और परास्नातक में प्रवेश के लिए एक और मौका दिया है। विवि ने 4 कोर्स में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन पोर्टल खोल दिया है।
 | 
CCSU
मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने हजारों छात्रों को स्नातक और परास्नातक में प्रवेश के लिए एक और मौका दिया है। विवि ने 4 कोर्स में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन पोर्टल खोल दिया है। 20 सितंबर से 23 सितंबर तक छात्र पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके बाद ही आप प्रवेश प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।Read Also:-मुफ्त राशन : 80 करोड़ लोगों के लिए ख़ुशी की खबर, सितंबर के बाद भी मिलेगा मुफ्त राशन, योजना बना रही है सरकार

 

इन 4 कोर्स में मिलेगा रजिस्ट्रेशन का मौका

 सीसीएसयू द्वारा जारी की गया रजिस्ट्रेशन आदेश

सीसीएसयू (CCSU) ने बीपीईडी (BPED), एमपीईडी (MPED), एमएड (MED), एलएलएम (LLM) में नए सत्र 2022-23 में प्रवेश के लिए पंजीकरण पोर्टल खोल दिया है। सीसीएसयू ने छात्रों को आखिरी मौका दिया है। इसके तहत रजिस्ट्रेशन पोर्टल 20 सितंबर को खुलेगा और 23 सितंबर तक खुला रहेगा. छात्र यहां जाकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं। www.ccsuniversity.ac.in वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

 

sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।