मेरठ : गैस कटर से एटीएम (ATM) काटने की कोशिश, एटीएम मशीन में लगी आग, दमकल (Fire Brigade) ने बुझाई

मेरठ के मवाना में बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई के एटीएम को निशाना बनाया। बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपए निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान मशीन में आग लग गई।
 | 
Mawana
मेरठ के मवाना में बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई (SBI) के एटीएम (ATM) को निशाना बनाया। बदमाशों ने एटीएम (ATM) को गैस कटर से काटकर रुपए निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान मशीन में आग लग गई। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। कंट्रोल रूम को आग लगने की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि मौके पर गैस कटर व अन्य उपकरण पड़े हैं।   

 Read Also:-कांग्रेस का महंगाई पर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई सांसद लिए गए हिरासत में, संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करने से रोका गया

पुलिस चौकी के पास ही है एसबीआई (SBI) का एटीएम (ATM) 
मेरठ से करीब 25 किलोमीटर दूर मवाना कस्बे में पुलिस चौकी के पास एसबीआई (SBI) का एटीएम  (ATM) है। गुरुवार की देर रात बदमाश पहुंचे और एटीएम  (ATM) से पैसे चुराने के लिए बदमाशों ने पहले उन्हें काटने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटना शुरू कर दिया।

 घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम जानकारी लेते हुए। पास में दमकल की गाड़ी खड़ी हुई है, जिससे आग बुझाई गई।

आग लगने के बाद बदमाश भाग गए
बदमाशों ने जैसे ही गैस कटर से एटीएम  (ATM) को काटने का प्रयास किया आग लग गई। इसके बाद बदमाश गैस कटर व एटीएम  (ATM) काटने के उपकरण को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। आसपास के लोगों को एटीएम  (ATM) के केबिन में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद मवाना पुलिस को सूचना दी गई। मवाना थाने के अलावा मवाना थाने से दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

 

जांच में जुटे बैंक अधिकारी
शुक्रवार सुबह बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस का मानना ​​है कि घटना रात करीब तीन बजे की है। पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी है। बताया जा रहा है कि कैश सुरक्षित है। अगर एटीएम में आग नहीं लगी होती तो बदमाश सफल हो सकते थे। एसपी देहात केशव कुमार ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
garauv

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।