MP NEWS: जबलपुर के अस्पताल में लगी भीषण आग, 10 की मौत सहित कई घायल

मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में आज भीषण आग लगने की खबर आ रही है इस हादसे में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं यह खबर है जबलपुर के दमोह नाका के शिव नगर स्थित न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल से जान गवाने वाले लोग ज्यादातर हॉस्पिटल के स्टाफ के हैं फिलहाल आप पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है हॉस्पिटल में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है वही भर्ती मरीजों को निकाल कर अब दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

 | 
jbp

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है यहां एक अस्पताल में भीषण आग लगने से करीब 10 लोगों की मौत की खबर आ रही है यह आग दमोह नाका के शिव नगर स्थित न्यू लाइव मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में लगी है खबर मिलने तक आग में काबू पाना अभी मुश्किल बताया जा रहा है।

Read More.काम की खबर : आधार को वोटर कार्ड से लिंक करें, आज से शुरू हुआ हर घर दस्तक अभियान, एसएमएस और कॉल के जरिए भी कर सकते हैं लिंक

मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में आज भीषण आग लगने की खबर आ रही है इस हादसे में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह खबर है जबलपुर के दमोह नाका के शिव नगर स्थित न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल से जान गवाने वाले लोग ज्यादातर हॉस्पिटल के स्टाफ के हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है हॉस्पिटल में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है वही भर्ती मरीजों को निकाल कर अब दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।
जबलपुर के मुख्य पुलिस अधीक्षक अखिलेश गौड़ ने बताया कि अस्पताल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है जो कि ग्राउंड फ्लोर से 3rd फ्लोर तक फैल गई है और बेकाबू हो गई है।

शिवराज सिंह का आया बयान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट किया है उन्होंने जान गवाने वाले लोगों की आर्थिक मदद का भरोसा दिया है, उन्होंने कहा है कि जान गवाने वाले लोगों के परिवार को पांच पांच लाख रुपए की मदद दी जाएगी वहीं इसमें गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार की सहायता प्रदान की जाएगी। साथ ही उनके  इलाज का पूरा खर्च राज्य सरकार उठाएगी।

एक दरवाजा बना मौत का वजह

जानकारी के मुताबिक अस्पताल से निकलने का एक ही रास्ता था जिसके वजह से अधिकांश लोग अंदर ही फस गए इसी बीच आग ने देखते ही देखते भयंकर रूप धारण कर लिया अस्पताल की आग इतनी भयानक थी कि फायर बिग्रेड की वाहन उसको काबू नहीं कर पा रहे थे फिर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बिजली कनेक्शन काटा इसके बाद तकरीबन 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काफी हद तक काबू पाया गया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।