Delhi Weekend Lockdown: दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन का एलान, शनिवार और रविवार को सबकुछ बंद रहेगा

 Weekend Lockdown in Delhi: दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है। इसके तहत शनिवार और रविवार में पूरा दिल्ली बन्द रखा जाएगा। 

 | 
lockdown
 

weekend Lockdown in Delhi: दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है। इसके तहत शनिवार और रविवार में पूरा दिल्ली बन्द रखा जाएगा। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने यह फैसला लिया है। बैठक में तय हुआ की सरकारी और प्राइवेट दफ्तर 50% उपस्थिति के साथ खुलेंगे जबकि शेष कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दिया जाएगा। उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भाजपा सांसद मनोज तिवारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।


Weekend lockdown in UP: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश में सख्ती बढ़ने वाली है। खबर है कि प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा सकता है। दरअसल आज शाम योगी सरकार स्वास्थ्य समिति और टीम 9 के साथ बैठक करने वाले हैं। इस दौरान प्रदेश में हालातों की समीक्षा की  जाएगी। बैठक में सिनेमाहॉल, मॉल, स्विमिंग पूल सहित वीकेंड कर्फ्यू पर निर्णय हो सकता है। बता दें कि यूपी में 24 घंटे में 192 केस आए हैं, जबकि 124 लोगों की जान गई है। 

उधर देश में बीते 24 घंटे में 176 ओमिक्रॉन मामलों की पुष्टि हुई है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 578, दिल्ली में 351 केस हैं। जबकि राजस्थान में 174, तेलंगाना में 67, कर्नाटक में 64, हरियाणा में 63, ओडिसा में 37, बंगाल में 20, आंध्रप्रदेश में 17, मध्यप्रदेश में 9, उत्तर प्रदेश में 8, उत्तराखंड में 8, चंडीगढ़ में 3, जम्मू कश्मीर में 3, अंडमान निकोबार 2, गोवा में 5, हिमाचल में 1, लद्दाख में 1 और पंजाब में 1 मामला दर्ज किया गया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।