दिल्ली में चलते ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत, इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास हुआ हादसा

 घटना सुबह करीब सात बजे की बताई जा रही है। कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया।
 | 
delhi IGS accident
दिल्ली में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर बराबर में चल रहे ऑटो पर पलट गया। ऑटो चालक सहित तीन यात्रियों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद आरोपी कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। घटना सुबह 6:50 करीब की बताई जा रही है। 

 

जानकरी के मुताबिक स्टेडियम में के पास एक ऑटो में तीन लोग सवार थे। तभी बराबर में चल रहा तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गया। जिसमें ऑटो चालक व तीन यात्रियों दब गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं, कंटेनर चालक फरार हो गया। पुलिस ने लोगों की मदद से कंटनेर को हटवाकर ऑटों से लोगों को बाहर निकाला। तब तक ऑटो चालक व तीन यात्रियों की मौत हो चुकी थी। 
dr vinit

ऑटो सवारों की पहचान नहीं

पुलिस ने इस मामले में आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ऑटो में सवार यात्रियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। जिससे उनके परिजनों को जानकारी दी जा सके।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।