गुदा और विग में छिपाकर ला रहा था 30 लाख रुपये से ज्यादा कीमत का सोना, ऐयरपोर्ट पर पकड़ा गया, पढ़ें

कस्टम विभाग की टीम ने टर्मिनल 3 पर अबू धाबी (Abu Dhabi) से शाम को एक फ्लाइट पहुंची।
 | 
gold
दिल्ली में स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट  (Indira Gandhi International AirportIndira Gandhi International Airport) पर कस्टम विभाग ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो अबू धाबी से सोने की तस्करी करके ला रहा था। उसे एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर पकड़ा है।

 

जानकारी के अनुसार कस्टम विभाग की टीम ने टर्मिनल 3 पर अबू धाबी (Abu Dhabi) से शाम को एक फ्लाइट पहुंची। जिसमें सवार एक शख्स पर कस्टम विभाग की टीम को थोड़ा शक हुआ। जिसके बाद युवक की तलाशी ली गई। टीम के मुताबिक युवक के पास से सोना (gold smuggler) बरामद हुआ। read : पति को शक था पत्नी Porn Film में काम करती है, इस लिए बच्चों के सामने ही चाकू घोंपकर कर दी हत्या, पढ़ें पूरा मामला
IGI Airport
IGI Airport Delhi

विग और गुदा में छिपाया था सोना

जानकारी के अनुसार युवक ने विग के अंदर सोने के पैकेट को छिपाया हुआ था। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने गुदा (मलाशय) में भी सोना छुपा हाेने की बात कही। जिसमें  टीम ने युवक के पास से करीब  630.45 ग्राम 630.45 ग्राम सोना बरामद किया है। 

 

30.55 लाख रुपये है सोने की कीमत

कस्टम विभाग (customs department) के अधिकारियों के अनुसार आईजीआई (IGI Airport) एयपोर्ट के टर्मिनल टी3 पर अबू धाबी से तस्करी कर लाए गए सोने की कीमत करीब 30.55 लाख रुपये है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

priyanka 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।